oneplus nord 2 india launch on july 24: फिर मचेगी धूम! 24 जुलाई को भारत आएगा एक और सस्ता वनप्लस फोन, जानें सारी डीटेल्स – oneplus nord 2 india launch on july 24 revealed by a tipster expected price specifications

[ad_1]

हाइलाइट्स:

  • वनप्लस नॉर्ड 2 में 4500mAh बैटरी हो सकती है
  • हैंडसेट को अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है
  • फोन में 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है

नई दिल्ली
OnePlus ने भारत में हाल ही में नॉर्ड सीरीज का नया फोन Nord CE 5G लॉन्च किया है। नए नॉर्ड स्मार्टफोन में कई स्पेसिफिकेशन्स पिछले साल आए ऑरिजिनल वनप्लस नॉर्ड वाले दिए गए हैं। अब कंपनी एक नया OnePlus Nord 2 स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है। नई लीक के मुताबिक, नॉर्ड 2 स्मार्टफोन जल्द भारत में लॉन्च होगा।

टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने दावा किया है कि नॉर्ड 2 स्मार्टफोन को जुलाई के आखिरी 10 दिनों में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, अभी तक वनप्लस ने इस बारे में जानकारी शेयर नहीं की है। टिप्स्टर ने आने वाले वनप्लस फोन की लॉन्च डेट का भी खुलासा किया है। हैंडसेट को 24 जुलाई को भारत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

Realme का नया धमाका! 2000 रुपये से कम में लॉन्च किए Dizo Star 300 और Dizo Star 500

वनप्लस ने फिलहाल नॉर्ड 2 को लेकर किसी ऑफिशल लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। कंपनी द्वारा जल्द ही इस बारे में कोई घोषणा की जा सकती है। इस बीच वनप्लस ने नॉर्ड के ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से सभी पोस्ट डिलीट कर दिए हैं। ऐसा लगता है कि कंपनी आने वाले नॉर्ड फोन के लिए नई मार्केटिंग योजना पर काम कर रही है।

फ्लिपकार्ट धमाका सेल! सबसे बड़ी छूट पर स्मार्ट ऐंड्रॉयड टीवी, सैमसंग, एलजी, वनप्लस, शाओमी के टीवी पर बंपर ऑफर्स

इससे पहले भी नॉर्ड 2 की तस्वीरें और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हो चुका है। डिवाइस में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है। फोन को AI बेंचमार्किंग वेबसाइट पर 8GB रैम के साथ लिस्ट किया गया था। वनप्लस द्वारा भारत में ज्यादा रैम व स्टोरेज ऑप्शन भी उपलब्ध कराए जाने की उम्मीद है।

फोन में 6.43 इंच फुलएचडी+ एमोलेड डिस्प्ले होगी जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है। हैंडसेट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है। फोन में रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। खबरों से पता चलता है कि नॉर्ड 2 में 50 मेगापिक्सल सोनी IMX66 सेंसर, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल सेंसर हैं। सेल्फी के लिए डिवाइस में पंच-होल नॉच के साथ 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

बात करें दूसरे स्पेसिफिकेशन्स की तो वनप्लस नॉर्ड 2 में 4500mAh बैटरी हो सकती है जो 30वाट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करेगी। फोन ऑक्सीजन ओएस 11 के साथ आएगा। लीक स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो नॉर्ड 2 को देश में 30 हजार रुपये से कम दाम में लॉन्च किया जा सकता है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!