oneplus nord 2 price specifications features: OnePlus Nord 2 5G: कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स से जुड़ी हर डीटेल, 22 जुलाई को उठेगा इस धांसू सस्ते फोन से पर्दा – oneplus nord 2 5g expected specifications price colors features everything you need to know

[ad_1]

नई दिल्ली
वनप्लस ने पिछले साल अपनी Nord सीरीज का पहला स्मार्टफोन वनप्लस नॉर्ड लॉन्च किया था। OnePlus Nord को मिली शानदार कामयाबी के बाद अब कंपनी दूसरा कम दाम वाला OnePlus Nord 2 लॉन्च करने को तैयार है। वनप्लस नॉर्ड 2 स्मार्टफोन 22 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। इंटरनेट पर फोन के बारे में लगातार जानकारियां सामने आ रही हैं। यही वजह है कि हैंडसेट की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में लॉन्च से पहले ही काफी-कुछ पता चल चुका है। आइये आपको बताते हैं हैंडसेट के बारे में सबकुछ।

लॉन्च से पहले सामने आया Xiaomi Mi Pad 5 का पोस्टर, डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स लीक

डिस्प्ले और डिजाइन
वनप्लस नॉर्ड 2 स्मार्टफोन की लीक तस्वीरों से डिजाइन पहले ही साफ हो चुकी है। ऑरिजिनल वनप्लस नॉर्ड की जगह नए नॉर्ड 2 में कंपनी की फ्लैगशिप वनप्लस 9 सीरीज डिजाइन की झलक देखने को मिलेगी।

स्मार्टफोन में 6.43 इंच पंच-होल एमोलेड डिस्प्ले हो सकती है जिसका रेजॉलूशन फुलएचडी+ होगा। स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ होगा। डिस्प्ले में ही फिंगरप्रिंट स्कैनर भी इंटिग्रेट रहेगा।

Reliance Jio Prepaid Plan 2021: एक साथ देखें जियो के सारे किफायती प्रीपेड प्लान की लिस्ट, बंपर फायदे

OnePlus Nord 2 5G
बात करें कैमरे की तो वनप्लस 9 स्मार्टफोन वाला ही कैमरा सेटअप वनप्लस नॉर्ड 2 में मिल सकता है। हैंडसेट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा जिसमें दो लेस वर्टिकली जबकि तीसरा लेंस और एलईडी फ्लैश हॉरिज़ॉन्टली दिए जाएंगे।

वनप्लस नॉर्ड 2 में 55 मेगापिक्सल सोनी IMX766 प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2 मेगापिक्सल कैमरे दिए जा सकते हैं। हैंडसेट में 32 मेगापिक्सल सेल्फी सेंसर है।

हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर
अप्रैल में आई लीक में दावा किया गया था कि नॉर्ड 2 स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी प्रोसेसर दिया जाएगा। फ्लैगशिप डाइमेंसिटी 1200 चिपसेट के साथ हैंडसेट में 8 जीबी रैम दी जा सकती है।

हाल ही में वनप्लस ने ऑफिशली पुष्टि की थी कि डिवाइस में डाइमेंसिटी 1200 चिपसेट होगा। इसके बाद कुछ बेंचमार्किंग वेबसाइट पर भी यही जानकारी मिली थी। स्मार्टफोन ने AI बेंचमार्क पर 203.1K स्कोर किया।

वनप्लस ने यह स्पष्ट कर दिया है कि आने वाले वनप्लस नॉर्ड 2 पहली ऐसी डिवाइस होगी जिसमें कोडबेस कलरओएस दिया जाएगा। खास बात है कि UI में कोई बदलाव नहीं होगा और यूजर्स को वहीं पुरानी स्पीड और फीचर्स मिलेंगे।

वनप्लस ने यह भी पुष्टि पहले ही कर दी है कि नॉर्ड 2 स्मार्टफोन ऑक्सीजनओएस v11.3 पर चलेगा जो ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड है। फोन को दो बड़े ऐंड्रॉयड अपडेट्स मिलने का वादा किया गया है।

वनप्लस नॉर्ड 2 5G कलर वेरियंट्स
जाने-माने टिप्स्टर ईशान अग्रवाल ने हाल ही में वनप्लस नॉर्ड 2 की हाई-रेजॉलूशन तस्वीरें शेयर की हैं। इनसे पता चला कि फोन को ब्लू हेज़, ग्रे सिएरा और ग्रीन वुड्स कलर में पेश किया जाएगा। इसके अलावा इवान ब्लास ने भी एक लीक में फोन को चौथे रेड कलर में आने की जानकारी दी थी।

कीमत और उपलब्धता
वनप्लस नॉर्ड 2 के 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 31,999 रुपये है। वहीं 12 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज वेरियंट 34,999 रुपये में मिलेगा। गौर करने वाली बात है कि ऑरिजिनल नॉर्ड की तुलना में नया फोन महंगा होगा। नॉर्ड को 24,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था।

वनप्लस नॉर्ड 2 से 22 जुलाई को पर्दा उठाया जाएगा। हैंडसेट की बिक्री अगले महीने शुरू होने की उम्मीद है।

oneplus nord poster

और वेरिएंट

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!