oneplus nord ce 5g price in india leaked: सस्ता होगा नया वनप्लस फोन! OnePlus Nord CE 5G की कीमत लॉन्च से पहले चली पता, डिजाइन का खुलासा – oneplus nord ce 5g price in india revealed design spotted


हाइलाइट्स:

  • वनप्लस नॉर्ड में वर्टिकल ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा
  • फोन 10 जून को यूरोप और भारत में लॉन्च होगा
  • HDFC डॉक्युमेंट से फोन की कीमत का खुलासा हुआ है

नई दिल्ली
OnePlus अपना OnePlus Nord CE 5G स्मार्टफोन 10 जून को लॉन्च करेगी। हैंडसेट को यूरोपीय और भारतीय मार्केट में उपलब्ध कराया जाएगा। लॉन्च से पहले, ब्रैंड ने फोन के रियर पैनल के डिजाइन का खुलासा किया है। इसके अलावा, अब लॉन्च से पहले हैंडसेट की कीमत का खुलासा हुआ है। फोन में वर्टिकल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 4500mAh बैटरी दी गई है।

OnePlus Nord CE 5G: कीमत
एचडीएफसी बैंक के ऑफिशल डॉक्युमेंट से खुलासा हुआ है कि वनप्लस नॉर्ड सीई 5G ग्राहकों को कैशबैक भी ऑफर किया जाएगा। डॉक्युमेंट से पता चला है कि फोन 22,999 रुपये (315 डॉलर) में मिलेगा। हैंडसेट खरीदने पर 1 हजार रुपये कैशबैक मिलेगा। बता दें कि नए वनप्लस नॉर्ड के प्री-ऑर्डर 11 जून से शुरू होंगे और 16 जून से सेल की शुरुआत होगी। प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को 2,699 रुपये (37 डॉलर) की गुडीज फ्री मिलेंगी।

बंपर धमाका ऑफर! 3000 रुपये से कम में आपका होगा जबर्दस्त फीचर्स वाला एसी, दूर भागेगी गर्मी

OnePlus Nord CE 5G: डिजाइन

नीचे दी गई तस्वीर को देखने पर पता चलता है कि ब्लू कलर वाले वनप्लस नॉर्ड सीई 5G में एक वर्टिकल ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। वनप्लस के एक दूसरे टीजर से खुलासा हुआ है कि स्क्रीन पर सबसे ऊपर बांये कोने में पंच-होल दिया जाएगा।

पहली बार स्मार्टफोन में अनोखा फीचर! Xiaomi के फोन्स से मिलेगी भूकंप की जानकारी

पोस्टर से पुष्टि होती है कि फोन में 4000mAh बैटरी होगी। बैटरी 30T Warp Charge टेक्नॉलजी सपॉर्ट करती है। कंपनी इससे पहले टीजर के जरिए पुष्टि कर चुकी है कि फोन में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे फीचर्स होंगे।

OnePlus Nord CE 5G: संभावित स्पेसिफिकेशन्स
पिछली रिपोर्ट्स से खुलासा हुआ है कि वनप्लस नॉर्ड CE 5G में 6.43 इंच एमोलेड डिस्प्ले है जो फुलएचडी+ रेजॉलूशन और 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट स्क्रीन से लैस है। फोन में स्नैपड्रैगन 750G मोबाइल प्लैटफॉर्म दिया गया है। हैंडसेट में 6 जीबी रैम व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज और 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है। नए वनप्लस नॉर्ड में 12 जीबी रैम भी होने की उम्मीद है।

वनप्लस नॉर्ड सीई 5G में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा होगा। इसके अलावा 8 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर होंगे। सेल्फी के लिए वनप्लस के इस फोन में 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। डिवाइस को ऐंड्रॉयड 11 ओएस के साथ लॉन्च किया जाएगा।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!