oneplus watch cobalt special edition price: OnePlus Watch Cobalt Limited Edition से उठा पर्दा, जानें दाम व सारी खासियतें – oneplus watch cobalt limited edition launched price specifications and features


हाइलाइट्स:

  • वनप्लस की नई वॉच ऑरिजिनल से करीब 60 फीसदी महंगी है
  • कोबाल्ट एडिशन की बिक्री 17 मई से शुरू हगी
  • वनप्लस की यह वॉच गोल्ड कलर फिनिश के साथ आती है

नई दिल्ली
वनप्लस ने हाल ही में OnePlus Watch का नया स्पेशल एडिशन लॉन्च करने की जानकारी दी थी। अब, कंपनी ने चीन में नया कोबाल्ड लिमिटे एडिशन ऑफिशल तौर पर लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही OnePlus Watch Cobalt Limited Edition की कीमत का भी खुलासा कर दिया गया है।

बता दें कि चीनी टेक दिग्गज ने मार्च में वनप्लस 9 सीरीज के साथ वनप्लस वॉच लॉन्च की थी। यह वॉच क्लासिक एडिशनल और कोबाल्ट एडिशन में उपलब्ध है। कंपनी ने इससे पहले इस नए कलर वेरियंट की लॉन्च डेट का ऐलान किया था और अब यह पॉप्युलर चीनी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर लिस्टेड है। JD.com से इस कोबाल्ट लिमिटेड एडिशन को 17 मई से 1,599 चीनी युआन (करीब 18,200 रुपये) में खरीदा जा सकेगा।

Covid-19: Reliance Jio का नया धमाकेदार ऑफर, मिलेगी फ्री कॉलिंग और फ्री रिचार्ज

बता दें कि वनप्लस वॉच कोबाल्ट लिमिटेड एडिशन की कीमत, क्लासिक वेरियंट से करीब 60 फीसदी ज्यादा है। क्लासिक वेरियंट की कीमत चीन में 999 चीनी युआन (करीब 11,300 रुपये) है। क्लासिक एडिशन की तरह ही वनप्लस वॉच कोबाल्ट एडिशन में 316L स्टेनलेस स्टील का इस्तेमाल किया गया है। लेकिन इसके साथ कोबाल्ट अलॉय फ्रेम का इस्तेमाल भी किया गया है। इसके अलावा नए एडिशन के साथ सैफायर ग्लास कवर भी आता है जो गोल्ड कलर फिनिश वाले डायल के चारों तरफ मौजूद है। नई वॉच भी लेदर और रबर स्ट्रैप्स के साथ खरीदने के लिए उपलब्ध होगी।

Best Laptop Under 25000 Rupees: सस्ते लैपटॉप पर बंपर छूट, भारी बचत का मौका

खास बात है कि कोबाल्ट एडिशन के रिटेल बॉक्स को भी एक नए लग्जरी डिजाइन के साथ पेश किया गया है। क्लासिक और कोबाल्ट एडिशन की डिजाइन में फर्क है लेकिन इनके स्पेसिफिकेशन्स एक जैसे ही हैं। वॉच में 1.39 इंच एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रेजॉलूशन 454×454 पिक्सल है। इस वॉच में 1 जीबी रैम व 4 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है। यह वॉच भी ऑक्सीजन, स्लीप और हार्ट बीट मॉनिटरिंग जैसी ऐक्टिविटीज को ट्रैक कर सकती है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!