oppo enco free 2 tws earbuds: 30 घंटे बैटरी बैकअप वाला Oppo Enco Free 2 Earbuds लॉन्च, साउंड क्वॉलिटी है जबरदस्त – oppo new earbuds oppo enco free 2 tws launched, see price and specifications


हाइलाइट्स:

  • ओप्पो के लेटेस्ट ईयरबड्स की खूबियां जबरदस्त
  • नॉयज रिडक्शन समेत कई खास फीचर्स से लैस
  • कीमत 6000 रुपये से कम, स्टाइलिश लुक

नई दिल्ली।
पॉपुलर स्मार्टफोन ब्रैंड Oppo ने Enco सीरीज का नया Oppo Enco Free 2 Earbuds लॉन्च किया है, जो कि शानदार लुक, कंफर्ट और फीचर्स से लैस है। ट्रू वायरलेस स्टीरियो सेगमेंट के इस नए ईयरबड्स की साउंड क्वॉलिटी बेहद जबरदस्त है और इसका नॉयज रिडक्शन फीचर बाकी कंपनियों के मिड रेंज ईयरबड्स के मुकाबले काफी अच्छा है, ऐसा कंपनी ने दावा किया है। ओप्पो के नए ईयरबड्स को 30 घंटे बैटरी बैकअप के साथ पेश किया गया है।

ये भी पढ़ें-जून में इस डेट को लॉन्च होगा Battlegrounds Mobile India, हो जाएं रॉयल बैटल के लिए तैयार

Oppo Reno 6 सीरीज स्मार्टफोन्स के साथ लॉन्च
ओप्पो ने फ्लैगशिप Oppo Reno 6 Series के Oppo Reno 6, Oppo Reno 6 Pro और Oppo Reno 6 Pro+ जैसे स्मार्टफोन्स के साथ यह नया ईयरबड्स लॉन्च किया है। ओप्पो रेनो 6 सीरीज स्मार्टफोन्स और ओप्पो एन्को फ्री 2 ईयरबड्स को फिलहाल चीन में लॉन्च किया गया है। गैलेक्सी वाइट और एक्सट्रीम नाइट ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च Oppo Enco Free 2 की कीमत की बात करें तो इसे 599 युआन में मार्केट में पेश किया गया है, जो इंडियन करंसी में करीब 6,800 रुपये है। चीन में 5 जून को इसकी सेल शुरू होगी। अगले महीने ओप्पो के इस ईयरबड्स को भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें-अरे वाह! इस साल तो Samsung, Oppo, Mi समेत कई कंपनियों के धांसू Foldable फोन आ रहे हैं, आप भी देख लें

Oppo Enco Free 2 TWS Earbuds Launch Price Specs 1

एप्पल के प्रीमियम ईयरबड्स जैसी डिजाइन

Oppo Enco Free 2 की खूबियां
ओप्पो के नए ईयरबड्स की डिजाइन और खूबियों की बात करें तो अंडाकार शेप वाले चार्जिंग केस के साथ पेश इस ईयरबड्स के बारे में कंपनी का दावा है कि यह कान में आसानी से फिट हो जाता है और काफी कंफर्टेबल है। डिजाइन के मामले में यह प्रीमियम लुक वाले एप्पल के AirPods Pro से काफी इंस्पायर्ड है। इस ईयरबड्स को जैसे ही चार्जिंग केस से निकालते हैं तो यह आपके स्मार्टफोन से कनेक्ट हो जाता है और जैसे ही कान से निकालते हैं तो म्यूजिक पॉज हो जाता है। IP54 सर्टिफाइड वॉटर और डस्ट रजिस्टेंट इस ईयरबड्स को सिंगल चार्ज पर चार्जिंग केस के साथ 30 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें-मोबाइल यूजर्स के लिए बुरी खबर! इस साल भी फोन के दाम इस वजह से बढ़ते जाएंगे, जरा दें एक नजर

Oppo Enco Free 2 TWS Earbuds Launch Price Specs

यूथ को टारगेट करने की कोशिश

Oppo Enco Free 2 Earbuds में एंटी विंड अल्गोरिदन और 3 माइक्रोफोन का इस्तेमाल किया गया है, जो कि नॉयज रिडक्शन में काफी मददगार है। इसे 47एमएस लो लैटेंसी के साथ पेश किया गया है। ओप्पो के इस ईयरबड्स में 3 कोर नॉयज रिडक्शन चिपसेट के साथ पेश किया गया है। ओप्पो के इस ईयरबड्स में कई खास खूबियां हैं।

ये भी पढ़ें-इतना बड़ा लैपटॉप! 17.3 इंच डिस्प्ले वाला Acer Chromebook लॉन्च, 10 घंटे बैटरी बैकअप, दाम काफी कम



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!