oppo reno 6 pro price: बधाई हो! भारत आ रहा है कर्व्ड डिस्प्ले और 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला ये ओप्पो स्मार्टफोन, देखें डिटेल – oppo reno 6 pro coming to india soon, receives bis certification before may 27 launch


Oppo जल्द ही अपनी भारतीय ग्राहकों को एक धांसू स्मार्टफोन का तोफहा देने जा रही है। कंपनी भारत में अपनी Reno 6 series को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। लॉन्च से पहले, सीरीज के एक मॉडल से एक Reno 6 Pro अब बीआईएस सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया। यह एक हिंट देता है कि हमें भारत में Reno 6 फोन के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

स्मार्टफोन को Oppo A16 के साथ सिंगापुर का IMDA सर्टिफिकेशन भी मिला है, जिसके जल्द ही प्रवेश करने की भी उम्मीद है।

Oppo Reno 6 Pro भारत में लॉन्चिंग का रास्ता साफ

  • प्राइसबाबा की रिपोर्ट से हिंट मिलता है कि Reno 6 Pro मॉडल नंबर CPH2269 के साथ आता है, जबकि Oppo A16 को भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) वेबसाइट पर मॉडल नंबर CPH2269 मिलता है।
  • Reno 6 Pro को IMDA पर 5G, NFC, Wi-Fi, Bluetooth और GPS जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ लिस्टेड है। Oppo A16 को 5G और NFC के बिना सामान्य कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते हैं क्योंकि यह एक बजट डिवाइस होने की उम्मीद है। हालांकि, Oppo A16 के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।
  • जबकि लिस्टिंग Reno 6 series के भारत में जल्द ही लॉन्च होने का संकेत देती है, हम नहीं जानते कि क्या कंपनी सिर्फ Reno 6 Pro लॉन्च करेगी, जैसा कि उसने वर्तमान Reno 5 Pro 5G के साथ किया था, जिसे कुछ महीने पहले भारत में लॉन्च किया गया था।
  • बता दें कि, Reno 6 Pro 5G को पहले एनबीटीसी, ईईसी, टीकेडीएन और टीयूवी से कई सर्टिफिकेशन प्राप्त हुए हैं।

दिल जीत लेगा वनप्लस 9R का नया कलर वेरिएंट, 24 मई से शुरू होगी बिक्री, जानें कीमत

27 मई को होगी लॉन्च
जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए Oppo Reno 6 सीरीज़ 27 मई को चीन में आने वाली है। लाइनअप में तीन फोन शामिल हैं: Reno 6, Reno 6 Pro और Reno 6 Pro+ शामिल हैं। डिवाइस काफी हद तक रेनो 5 फोन की तरह दिखने की संभावना है।

कन्फर्म! भारत आ रहा है Asus का यह आनोखा स्मार्टफोन, सेल्फी लेने बैक कैमरा ही घूमकर सामने आएगा

यह हो सकते हैं स्पेसिफिकेशन

  • Reno 6 Pro के मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 प्रोसेसर के साथ आने की उम्मीद है, जबकि Reno 6 Pro+ को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 चिप द्वारा संचालित किया जा सकता है।
  • यह एक कैमरा फोकस्ड स्मार्टफोन हो सकता है। पुराने मॉडल की तरह इसमें भी 65W फास्ट चार्जिंग के साथ एक डुअल सेल बैटरी मिलने की उम्मीद है। फोन में कर्व्ड डिस्प्ले समेत कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। वेनिला रेनो 6 और रेनो 6 प्रो में एक समान फीचर्स मिल सकते हैं।
  • हालांकि, हमें Oppo Reno 6 Series के बारे में ज्यादा जानकारी पाने के लिए 27 मई तक इंतजार करना होगा। इसलिए, आगे के अपडेट के लिए बने रहें।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!