panasonic toughbook s1 rugged tablet: ऐसा टैबलेट कभी नहीं देखा होगा! 1.82 लाख का Panasonic Toughbook S1 Rugged Tablet लॉन्च – panasonic toughbook s1 rugged tablet launched, see price specifications of this special tab


हाइलाइट्स:

  • लुक और फीचर्स के मामले में बेहद जबरदस्त
  • 5 फीट से ऊपर से गिराने पर भी टूटेगा नहीं
  • IP67 डस्ट और वॉटर रसिस्टेंट फीचर्स के साथ

नई दिल्ली।
Panasonic Toughbook S1 Rugged Tablet Launch Price Specs:
आपने Tablet तो कई तरह के देखे होंगे, लेकिन पैनासोनिक ने जिस तरह का टैबलेट आज लॉन्च किया है, उसके बारे में आपने सोचा भी नहीं होगा। जी हां, Panasonic Toughbook S1 Rugged Tablet न सिर्फ फीचर, लुक और मजबूती में खास है, बल्कि प्राइस के मामले में भी अन्य कई कंपनियों के खास टैबलेट से काफी खास है। Qualcomm Snapdragon 660 SoC प्रोसेसर, स्वैपेबल बैटरी, एंड्रॉइड ओएस और IP67 डस्ट और वॉटर रसिस्टेंट फीचर्स से लैस पैनासोनिक के इस खास टैबलेट को लॉजिस्टिक, रिटेल, ट्रांसपोर्टेशन और फील्ड वर्क के लिए खास तौर पर लॉन्च किया गया है।

ये भी पढ़ें-4,500mAh बैटरी और डुअल कैमरे के साथ Sony Xperia Ace 2, देखें दाम कितना?

कीमत इतनी कि पूछिए मत…
Panasonic Toughbook S1 Rugged Tablet के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को अमेरिका में 2,499 डॉलर यानी करीब 1.82 लाख रुपये में लॉन्च किया गया है। फिलहाल इसे अमेरिका में ही लॉन्च किया गया है और आने वाले समय में भारत समेत अन्य देशों में भी लॉन्च किया जा सकता है। पैनासोनिक के इस रग्ड टैबलेट की मजबूती का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे 5 फीट ऊपर से भी गिराया जाएगा तो भी इसे टूटना तो दूर, तनिक खरोंच भी नहीं आएगी, ऐसा दावा किया गया है। चाहे रग्ड लैपटॉप हो या टैबलेट, इन्हें खास तौर पर रफ-टफ इस्तेमाल के लिए ही लॉन्च किया जाता है।

ये भी पढ़ें-
नेकबैंड स्टाइल का Realme Buds Wireless 2 Neo लॉन्च, देखें कीमत और फीचर्स

Panasonic Toughbook S1 Rugged Tablet Launch Price Specs 1

मजबूत लुक और पावरफुल फीचर्स वाला टैबलेट

डिस्प्ले, बैटरी और कैमरा
Panasonic Toughbook S1 Rugged Tablet की खूबियों की बात करें तो इसमें 7 इंच का WXGA डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 800×1280 पिक्सल है। पैनासोनिक के इस टफबुक को ऑक्टा कोर Qualcomm Snapdragon 660 SoC प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है। एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस इस टैबलेट में 3,200mAh की बैटरी है, जो कि सिंगल चार्ज में 8 घंटे का बैकअप देती है। वहीं इसमें 5,580mAh तक की स्वैपेबल बैटरी लगाई जा सकती है, जिसके बाद इसे 14 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में 3.5 घंटे से लेकर 4.5 घंटे तक का समय लगता है।

ये भी पढ़ें-35 घंटे बैटरी लाइफ वाला Noise Flair Neckband Earphone लॉन्च, टच कंट्रोल और ENC जैसे फीचर

Panasonic Toughbook S1 Rugged Tablet Launch Price Specs 2

सामान्य यूज के लिए नहीं है यह टैबलेट

पैनासोनिक टफबुक एस1 रग्ड टैबलेट में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पैनासोनिक के इस टैबलेट में डिजिटल कंपास, एंबिएंट लाइट सेंसर और गायरोस्कोप समेत कई अन्य फीचर्स हैं।

ये भी पढ़ें-खुशखबरी! जून में लॉन्च होगा Battlegrounds Mobile India, रॉयल बैटल गेमर्स की बल्ले-बल्ले



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!