Pratapgrah wedding news: Pratapgarh News: शराब के नशे में दूल्हे के दोस्तों ने की साथ डांस करने की जिद तो दुलहन हुई नाराज, शादी से किया इनकार – bride denied for wedding when friends of groom


प्रतापगढ़
यूपी के प्रतापगढ़ जिले के एक गांव में 22 वर्षीय एक दुलहन ने दूल्हे और बारातियों के नशे में होने के बाद शादी करने से इनकार कर दिया। शादी शनिवार की रात टिकरी में होनी थी लेकिन जैसे ही दुलहन ने दूल्हे, उसके दोस्तों और कई मेहमानों को नशे की हालत में देखा तो उसने उससे शादी करने से इनकार कर दिया। शराब के नशे में धुत दूल्हे ने समारोह शुरू होने से पहले दुलहन के साथ डांस करने की कोशिश की, जिसके बाद दुलहन ने यह फैसला लिया।

शुरू में घरवालों ने उसके व्यवहार को नजरअंदाज किया, लेकिन जब उसने दुलहन को डांस फ्लोर पर खींचने की कोशिश की तो वहां का माहौल खराब हो गया। दुलहन के परिवार ने उसके फैसले का समर्थन किया और दूल्हे और उसके परिवार को बंदी बना लिया। दूल्हे के परिवार ने पुलिस से संपर्क किया लेकिन दुलहन ने अपना मन बदलने से इनकार कर दिया।

दूल्हे के परिवार ने दिया दहेज के पैसे लौटाने का आश्वासन
मानधाता थाने के प्रभारी श्रवण कुमार सिंह ने बताया मामले को तभी सुलझाया गया जब दूल्हे के परिवार के सदस्यों ने उपहार और नकदी वापस करने का आश्वासन दिया जो उन्होंने शादी तय करते समय लिया था। दुलहन के परिवार के सदस्यों ने कहा कि दूल्हा और उसके दोस्त शराब के नशे में दुलहन और उसके परिवार को परेशान करते रहे और हमारे पास शादी को रद्द करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!