PUBG Mobile Data to Battlegrounds Mobile India: जल्दी करें! PUBG Mobile डेटा इस तारीख तक करें Battlegrounds Mobile India में ट्रांसफर, डेडलाइन बढ़ी – pubg mobile data transfer to battlegrounds mobile india deadline extended till 9 july

[ad_1]

PUBG Mobile Data to Battlegrounds Mobile India:बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया सभी Android यूजर्स के लिए Google Play Store पर उपलब्ध है लेकिन Apple iPhone यूजर्स को फिलहाल अभी इंतज़ार करना होगा क्योंकि फिलहाल iOS यूजर्स के लिए गेम कब तक आएगी इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिली है।

कुछ पुराने PUBG प्लेयर्स अपने डेटा को Battlegrounds Mobile India में ट्रांसफर कर चुके हैं तो वहीं कुछ अब भी कर रहे हैं और ऐसे में हाल ही में Krafton ने इस बात की घोषणा की थी कि कंपनी 6 जुलाई को अस्थायी रूप से इस डेटा ट्रांसफर को रोक रही है लेकिन अब डेवलपर्स ने डेटा ट्रांसफर की इस डेडलाइन को आगे बढ़ा दिया है।

ये भी पढ़ें-Realme GT Master Edition के स्पेसिफिकेशन लीक, पावरफुल प्रोसेसर, धांसू कैमरा और मिलेगा बढ़िया डिस्प्ले

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि अब पबजी मोबाइल से बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में डेटा ट्रांसफर की अब डेडलाइन आगे सिखकर 9 जुलाई कर दी गई है, यानी जिस भी पुराने PUBG प्लेयर ने अपना डेटा ट्रांसफर नहीं किया वह 9 जुलाई तक कर सकते हैं।

बता दें कि इस बात की जानकारी Krafton ने अपनी वेबसाइट पर एक पोस्ट के जरिए प्लेयर्स को दी है। गौर करने वाली बात यहां पर यह है कि यह रोक अस्थायी रूप से लगाई जा रही है और 9 जुलाई के बाद प्लेयर्स अपने पबजी मोबाइल डेटा को Battlegrounds Mobile India में तब तक ट्रांसफर नहीं कर पाएंगे जब तक Krafton फिर से इस सर्विस को शुरू नहीं करती।

PUBG data transfer deadline

इस तारीख तक कर पाएंगे ट्रांसफर (फोटो- बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया डॉट कॉम)

ये भी पढ़ें-लाइफ बनेगी झिंगालाला! Tata Sky यूजर्स रीचार्ज पर पा सकते हैं 2 महीने का Cashback, ऐसे उठाएं फायदा

बता दें कि फिलहाल कंपनी ने कोई भी सटीक तारीख या टाइमलाइन का जिक्र अपने पोस्ट में नहीं किया है कि आखिर कब फिर से डेटा ट्रांसफर सर्विस को शुरू किया जाएगा। इसीलिए बेहतर होगा कि आप 9 जुलाई से पहले ही अपने PUBG Mobile Data को बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (BGMI) में ट्रांसफर कर लें।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!