pubg mobile india launch: Battlegrounds Mobile India Pre-Registration: खुद को कर लें तैयार! प्री-रजिस्ट्रेशन लिंक हुआ लाइव – battlegrounds mobile india pre registration to begins here are the things users need to know


हाइलाइट्स:

  • आज से Battlegrounds Mobile India के प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू
  • जून महीने में गेम किया जा सकता है लॉन्च
  • कई एक्सक्लूसिव इन-गेम इवेंट्स और फीचर्स होंगे शामिल

नई दिल्ली। Battlegrounds Mobile India Pre-Registration: PUBG Mobile के भारतीय लवर्स का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है। आज से Battlegrounds Mobile India के प्री-रजिस्ट्रेशन भारतीय एंड्रॉइड यूजर्स के लिए शुरू कर दिए हैं। iOS यूजर्स के लिए इसे कब उपलब्ध कराया जाएगा इसकी जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, गेम डेवलपर Krafton ने कहा है कि यह गेम एंड्रॉइड और iOS दोनों यूजर्स के लिए फ्री होगा।

PUBG Mobile का भारतीय वर्जन अपने नए अवतार में लॉन्च होने वाला है। खबरों के मुताबिक, Battlegrounds Mobile India को जून महीने में लॉन्च किया जा सकता है। प्लेयर्स के बीच उत्साह बरकरार रखने और उन्हें अपनी ओर आकर्षित करने के लिए Krafton ने कहा है कि जो प्लेयर्स इस गेम के लिए प्री-रजिस्टर करेंगे उन्हें रिवॉर्ड्स दिए जाएंगे।

Battlegrounds Mobile India Vs PUBG: क्या आपको मिल पाएगा PUBG जैसा Experience, जानें यहां विस्तार से
Battlegrounds Mobile India के प्री-रजिस्ट्रेशन कराते समय इन बातों का रखें खास ख्याल:

  • प्री-रजिस्ट्रेशन केवल एंड्रॉइड यूजर्स के लिए ही शुरू होगा। iOS यूजर्स के लिए इसे कब उपलब्ध कराया जाएगा इसकी जानकारी नहीं दी गई है।
  • Battlegrounds Mobile India प्री-रजिस्ट्रेशन लिंक आज दोपहर 12 बजे से लाइव होगा। लिंक के लाइव होने के बाद यूजर को गूगल प्ले स्टोर पर जाना होगा और फिर गेम को सर्च कर प्री-रजिस्टर के बटन पर टैप करना होगा।
  • Krafton ने गेम के लिए प्री-रजिस्टर करने वाले यूजर्स के लिए स्पेशल रिवॉर्ड्स की घोषणा की है।

कई एक्सक्लूसिव इन-गेम इवेंट्स और फीचर्स होंगे शामिल:

Krafton के मुताबिक, Battlegrounds Mobile India को कई इन-गेम्स इवेंट्स जैसे आउटफिट्स और फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा। आधिकारिक तौर पर इसकी लॉन्च डेट नहीं बताई गई है। बता दें कि कई फेक APK लिंक्स ऑनलाइन उपलब्ध हैं। हम सलाह देते हैं कि इन्हें डाउनलोड न किया जाए।

PUBG लवर्स के लिए खुशखबरी! नए वर्जन में मिलेगा Sanhok मैप, कंपनी ने किया टीजर जारी
Krafton के अनुसार, Battlegrounds Mobile India में विशेष इन-गेम इवेंट जैसे आउटफिट और फीचर्स के साथ टूर्नामेंट और लीग भी गेम का हिस्सा होंगे। उम्मीद की जा रही है कि Battlegrounds Mobile India में ज्यादातर फीचर्स PUBG Mobile की तरह होंगे। हालांकि, Battlegrounds Mobile India में कुछ बदलाव किए जा सकते हैं। इस गेम से संबंधित एक पोस्टर जारी किया गया था जो Sanhok के बान ताई मैप जैसा लग रहा था। बता दें कि Sanhok मैप को सितंबर 2018 में PUBG Mobile में जोड़ा गया था और अब यह Battlegrounds Mobile India का हिस्सा बनने के लिए तैयार है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!