realme 8s specifications of realme mobile: Realme 8s: डाइमेंसिटी 810 प्रोसेसर, कैमरा समेत कई फीचर्स लॉन्च से पहले लीक, दिखने में होगा कुछ ऐसा – realme 8s specifications and design leak upcoming realme mobile might sport 64mp triple camera

[ad_1]

Realme 8s Specifications Upcoming Smartphone: हैंडसेट निर्माता कंपनी Realme ने इस साल के शुरुआत में भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए अपनी Realme 8 Series को लॉन्च किया था, इस सीरीज के अंतर्गत Realme 8 और Realme 8 Pro को उतारा गया था। स्मार्टफोन्स 4 जी और 5जी नेटवर्क सपोर्ट के साथ उतारे गए थे जिनकी कीमत 15 हजार और 20 हजार रुपये से कम है।

अब ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी अपनी रियलमी 8 सीरीज के अंतर्गत एक और नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है, Realme 8s इस हैंडसेट के जल्द भारत और अन्य मार्केट में लॉन्च होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें-लॉन्च से पहले लीक हो गए RedmiBook 15 Laptop प्राइस-फीचर्स, देखें रेडमी लैपटॉप से जुड़ी डीटेल

आधिकारिक लॉन्च से पहले आगामी Realme Mobile फोन के डिजाइन और कुछ प्रमुख फीचर्स लीक हो गए हैं, आइए आपको Realme 8s के बारे में जो डीटेल्स सामने आई है उनके बारे में जानकारी देते हैं।

रियलमी जल्द अपने नए मिड-रेंज स्मार्टफोन को उतार सकती है, आधिकारिक घोषणा से पहले Realme 8s का डिजाइन और फीचर्स लीक हो गए हैं। टिप्स्टर ऑनलीक्स और 91मोबाइल्स ने फोन के डिजाइन को लीक किया है, लीक हुए डिजाइन को देखने से पता चलता है कि फोन के बैक पैनल पर फोटोग्राफी के लिए तीन रियर कैमरे दिए गए हैं, 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर।

ये भी पढ़ें-हो जाओ तैयार! इस दिन आएगी Dizo की पहली Smartwatch, फीचर्स से लोडेड और कीमत होगी बहुत कम

फोन में 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच डिस्प्ले हो सकती है। इसके अलावा ऑनलीक्स का दावा है कि फोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए MediaTek Dimensity 810 SoC प्रोसेसर के साथ 6 जीबी/8 जीबी रैम और 5 जीबी वर्चुअल रैम सपोर्ट मिलेगा। सिक्योरिटी के लिए फोन के साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर और लेफ्ट साइड पर वॉल्यूम बटन तो वहीं फोन के दाहिनी तरफ पावर बटन और सिम कार्ड ट्रे है।

फोन 5 जी सपोर्ट के साथ आएगा और डिवाइस को 128 जीबी और 256 जीबी दो स्टोरेज वेरिएंट में उतारा जा सकता है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें-ये है 48MP सेल्फी कैमरे वाला सबसे सस्ता मोबाइल, कीमत 17 हजार से कम, देखें प्राइस-खूबियां

फोन के निचले हिस्से में स्पीकर ग्रिल, 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल है। 5000mAh की बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए दी जा सकती है जो 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। कंपनी की तरफ से Realme 8s Launch Date से पर्दा उठाना अभी बाकी है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!