realme buds 2 neo wired earphones under 500: जेब पर नहीं पड़ेगा ज्यादा भार! कम कीमत में आ गए Realme के शानदार Earphones, Buds 2 Neo में हैं ये जबर्दस्त फीचर्स – realme buds 2 neo wired earphones under 500 launched available on flipkart, amazon know price

[ad_1]

Wired Earphones under 500: बहुत ही कम समय में मार्केट में अपनी मजबूत पकड़ बना चुकी कंपनी Realme ने ग्राहकों के लिए कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स से लैस Budget Earphones को लॉन्च कर दिया है। Realme Buds 2 Neo की अहम खासियतों की बात करें तो यह पावरफुल बेस के साथ क्लियर ऑडियो देते हैं। आइए आपको विस्तार से रियलमी बड्स 2 नियो की भारत में कीमत और इनके फीचर्स के बारे में जानकारी देते हैं।

Realme Buds 2 Neo Features
हर इयरबड में 11.2mm डायनामिक ड्राइवर्स दिए गए हैं, कंपनी के मुताबिक यह डीप बेस के साथ क्लियर साउंड प्रदान करते हैं। इन इयरफोन्स में एक इन-लाइन बटन दिया गया है जो म्यूजिक और कॉलिंग कंट्रोल करने के काम आता है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि लेटेस्ट Realme Buds 2 Neo में क्लियर कॉलिंग एक्सपीरियंस के लिए हाई-डेफिनेशन इनबिल्ट माइक्रोफोन है।

Jio को टक्कर देने Vi लाई यूजर्स के लिए सस्ता प्लान, 25GB डेटा के साथ महीने भर की वैलिडिटी समेत कई फायदे

Realme Buds 2 Neo: Price in India
भारत में रियलमी बड्स 2 नियो की कीमत 499 रुपये तय की गई है, इसके दो कलर वेरिएंट उतारे गए हैं ब्लैक और ब्लू। उपलब्धता की बात करें तो इन Wired Earphones की बिक्री कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट रियलमी डॉट कॉम, ई-कॉमर्स साइट Flipkart और Amazon पर शुरू हो गई है।

Tecno Spark Go 2021: कम कीमत में लॉन्च हुआ 5000mAh बैटरी वाला ऑल-राउंडर स्मार्टफोन, देखें कीमत-खूबियां

बता दें कि रियलमी बड्स 2 नियो के साथ कंपनी ने 1,299 रुपये की कीमत में Realme Beard Trimmer और 1,999 रुपये की कीमत में Realme Beard Trimmer Plus को लॉन्च कर दिया है। दोनों ही मॉडल्स की बिक्री 5 जुलाई दोपहर 12 बजे से रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट और Flipkart पर शुरू होगी।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!