realme flash smartphone magnetic wireless charging: परफॉर्मेंस का पिटारा! iPhone 12 के इस फीचर के साथ आएगा Realme Flash, कंपनी ने खुद दी जानकारी – realme flash smartphone to support iphone 12 like feature magnetic wireless charging says company ceo madhav seth

[ad_1]

हाइलाइट्स

  • Realme Flash भारत में होगा लॉन्च
  • मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग से होगा लैस
  • iPhone 12 जैसा होगा फीचर

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme एक नया हैंडसेट लॉन्च करने वाली है जिसका नाम Realme Flash होगा। यह ऐसा पहला एंड्रॉइड स्मार्टफोन होगा जो मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग फीचर को सपोर्ट करेगा। यहा क्यूआई इनेबल्ड होंगे। इस बात की जानकारी Realme के सीईओ माधव सेठ ने दी है। इस तरह का फीचर इससे पहले iPhone 12 सीरीज में देखा गया था। इस फीचर को लेकर माधव सेठ ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है। तो चलिए देखते हैं क्या है इनका कहना।

COVID के लक्षण मापने वाले फीचर्स के साथ आते हैं ये फिटनेस बैंड्स, Amazon Prime Day सेल में मिल रहे बेहद सस्ते में
माधव सेठ ने अपने ट्वीट में डिवाइस का नाम बताया है। साथ ही इसकी USP भी बताई है। इस फोन का नाम Realme Flash है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन की आउटलाइन इमेज भी ट्वीट में दिखाई गई है। इसके अनुसार, फोन के बैक पैनल पर एक सर्कुलर रिम होगी जो चार्जर को अटैच करने के लिए मैग्नेटिक कॉयल होगी। साथ ही ट्रिपल रियर कैमरा भी मौजूद है। देखें ट्वीट:
Realme Flash स्मार्टफोन कंपनी का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा। फीचर्स को लेकर जो लीक सामने आए हैं उसके अनुसार, Realme Flash में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट दिया जा सकता है। आने वाले समय में इसके फीचर्स और उपलब्धता की जानकारी मिलने की उम्मीद है।

Realme MagDart की डिटेल्स:

इस प्रोडक्ट को लेकर भी माधव सेठ ने जानकारी साझा की थी कि यह एक नया वायरलेस चार्जर होगा जिसे Realme MagDart कहा जाएगा। यह मैग्नेटिक वायरलेस चार्ज होगा। यह काफी हद तक Apple के MagSafe जैसा होगा। पिछले हफ्ते ही Realme MagDart की जानकारी और डिजाइन लीक हुए थे। लीक्स के अनुसार, MagDart की न्यूनतम चार्जिंग 15W होगी। हालांकि, कंपनी ने इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!