realme smart tv 4k price: स्मार्ट टीवी खरीदना हो को बस 6 दिन करलो इंतजार! भारत आ रहा है ये धांसू Realme Smart TV – realme smart tv 4k with dolby vision and dolby atmos to launch in india on may 31


Realme स्मार्ट टीवी 4K रेंज भारत में 31 मई को Realme X7 Max 5G स्मार्टफोन के साथ लॉन्च होगी। नई स्मार्ट टीवी रेंज रियलमी स्मार्ट टीवी और रियलमी स्मार्ट SLED टीवी सीरीज के बाद कंपनी की ओर से तीसरा प्रमुख टेलीविजन लॉन्च है। और, जैसा कि नाम से पता चलता है, नए टीवी मॉडल में अल्ट्रा-एचडी एचडीआर स्क्रीन होंगे। हालांकि अभी अपकमिंग टीवी के बारे में बहुत कुछ पता नहीं चला है, लेकिन Realme ने कुछ बेसिक फीचर्स और स्पेसिफिकेशन को टीज किया है, जिसमें डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ-साथ नए टीवी के साइज ऑप्शन भी शामिल हैं।

टीजर में सामने आई ये जानकारी
कंपनी ने एक बेसिक टीजर जारी किया है, जो 31 मई को नई टेलीविज़न रेंज की लॉन्च डेट की पुष्टि करता है। टीज़र से कुछ अन्य डिटेल्स भी सामने आई हैं, जिसमें टीवी रेंज के साइज ऑप्शन और कुछ फीचर्स शामिल हैं जो इसका सपोर्ट करेंगी। Realme स्मार्ट टीवी 4K रेंज दो साइज ऑप्शन में उपलब्ध होगी – 50 इंच और 43 इंच – दोनों ऑप्शन में डॉल्बी विजन फॉर्मेट से लेकर अल्ट्रा-एचडी रेजोल्यूशन विद HDR सपोर्ट तक दोनों ऑप्शन होंगे। इसमें वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट के साथ डॉल्बी सिनेमा और डॉल्बी एटमॉस ऑडियो भी होगा।

Oppo की नई सुविधा! WhatsApp पर करो ऑर्डर, घर बैठे मिल जाएगा प्रोडक्ट

अन्य डिटेल्स से पर्दा उठना बाकी है
टीज़र में किसी अन्य डिटेल के बारे में जानकारी नहीं दी गई है, जैसे स्मार्ट टीवी प्लेटफ़ॉर्म या स्क्रीन टेक्नोलॉजी, लेकिन यह माना जा सकता है कि ये एंड्रॉइड टीवी सॉफ़्टवेयर पर चलाने वाले एलईडी टीवी होंगे। पिछले दो लॉन्च में Realme टीवी Android TV से लैस थे और यह मानने का कोई कारण नहीं है कि कंपनी इस समय के आसपास चीजों को बदल देगी। टीज़र में टीवी का डिज़ाइन स्क्रीन के चारों ओर पतले बॉर्डर और टेबल-माउंटिंग के लिए टू-पॉइंट स्टैंड भी दिखाता है।

Infinix Hot 10s Review: कम बजट के इसे फोन में कूट-कूट कर भरे हैं नए फीचर्स, बैटरी है लाजवाब, लेकिन कैमरा…

साथ में लॉन्च होगा Realme X7 Max 5G स्मार्टफोन
Realme स्मार्ट टीवी 4K रेंज 31 मई को Realme X7 Max 5G स्मार्टफोन के साथ लॉन्च करने के लिए तैयार है। अपकमिंग स्मार्टफोन को मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जाएगा, जिसमें 12GB तक रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज होगा। जैसा कि नाम से पता चलता है, स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट करेगा, जो तब उपयोगी होगा जब मोबाइल नेटवर्क ऑपरेटर भारत में अगली पीढ़ी के मोबाइल कनेक्टिविटी मानकों को लागू करेंगे।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!