realme watch 2 and realme watch 2 pro launched: बार-बार चार्ज के टेंशन से छुटकारा! 14 दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ Realme Watch 2 और Watch 2 Pro लॉन्च – realme watch 2 pro and realme watch 2 launched with spo2 monitor know price, specs

[ad_1]

हैंडसेट निर्माता कंपनी रियलमी ने Realme GT 5G के साथ Realme Watch 2 औऱ Realme Watch 2 Pro को भी लॉन्च कर दिया है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि दोनों ही Smartwatch में ब्लड-ऑक्सीजन मॉनिटर, 100 से ज्यादा वॉच फैस और 90 स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं। आइए आपको इन दोनों ही स्मार्टवॉच की अन्य खूबियां और कीमतों के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Realme Watch 2 Pro Price, Features
वॉच में 1.75 इंच टच कलर डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 320×385 पिक्सल और पीक ब्राइटनेस 600 निट्स है। ग्राहक दो स्ट्रैप ऑप्शन्स के बीच चुन सकते हैं, ब्लैक या सिल्वर फिनिश। इस प्रो मॉडल में स्लीप, हार्ट रेट, SpO2 लेवल, फूटस्टेप्स, कैलोरी, डिस्टेंस को मापता है।

इंतज़ार खत्म! आ गया है Realme का सबसे ताकतवर स्मार्टफोन, 35 मिनट में हो जाएगा फुल चार्ज

इस Smartwatch की मदद से म्यूजिक कंट्रोल, मैसेज रिमाइंडर, कॉल नोटिफिकेशन, रिमोट कैमरा, फाइंड फोन और इंटरनेट ऑफ थिंग्स जो रियलमी लिंक ऐप से पैयर है को कंट्रोल किया जा सकता है।

कनेक्टिविटी की बात करें तो यह ब्लूटूथ वर्जन 5 से लैस है और इसमें 390 एमएएच की बैटरी दी गई है जो सिंगल चार्ज पर 14 दिनों की बैटरी लाइफ प्रदान करती है और यह मैग्नेटिक चार्जिंग बेस के साथ आती है। इस वॉच की कीमत 69.99 यूरो (लगभग 7,200 रुपये) तय की गई है।

Zebronics की सस्ती Smartwatch लॉन्च, 4 हजार से कम कीमत में कॉलिंग फीचर समेत ढेरों खूबियां

Realme Watch 2 Price, Features
वहीं, दूसरी तरफ इस Realme Smartwatch में 1.4 इंच कलर टचस्क्रीन डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 320×320 पिक्सल है। डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंट के लिए वॉच को IP68 रेटिंग प्राप्त है।

प्रो मॉडल की तरह यह वॉच भी रियल टाइम हार्ट रेट, SpO2 यानी ब्लड ऑक्सीजन लेवल और स्लीप पैटर्न को मॉनिटर करती है। 315 एमएएच की बैटरी वॉच में जान फूंकने का काम करती है और दावा किया गया है कि यह सिंगल चार्ज पर 12 दिनों तक चलती है। इस वॉच की कीमत 49.99 यूरो तय की गई है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!