redmi note 10s starlight purple: कलर इतना खूबसूरत की देखते रह जाओगे! Redmi Note 10S में आ रहा है नया पर्पल कलर, देखें तस्वीर – xiaomi redmi note 10s is coming in a brand new color of starlight purple check details

[ad_1]

शाओमी ग्लोबल के ट्विटर हैंडल से टीज़ किया गया है, रेडमी नोट फोन को जल्द ही एक नए स्टारलाइट पर्पल कलर में रंगा जाएगा। जानिए फोन के बारे में सारी डिटेल…

शाओमी द्वारा भारत में Redmi Note 10 फोन पेश करने के तुरंत बाद, हमने Redmi Note 10S के आगमन को सीरीज के एक अन्य सदस्य के रूप में देखा। फोन को तीन कलर्स, शैडो ब्लैक, फ्रॉस्ट व्हाइट और डीप सी ब्लू में लॉन्च किया गया था। इनके अलावा अब इसे एक नया कलर वेरिएंट मिल रहा है।

जैसा कि शाओमी ग्लोबल के ट्विटर हैंडल से टीज़ किया गया है, रेडमी नोट फोन को जल्द ही एक नए स्टारलाइट पर्पल कलर में रंगा जाएगा। यहां सभी डिटेल्स दी गई हैं।

वाह इंडियन्स! पिछले साल महामारी में इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया ये सब, बड़ी रोचक है लिस्ट

नए कलर में आ रहा है Redmi Note 10S
स्टारलाईट पर्पल ह्यू लैवेंडर के हिंट के साथ गहरे बैंगनी रंग का मिश्रण प्रदान करता है। नए रंग में Redmi Note 10S जल्द ही वैश्विक बाजारों के लिए उपलब्ध होगा। हालांकि, यह भारत में उपलब्ध होगा या नहीं, इस पर कोई शब्द नहीं है।

साइज पर मत जाना! LG ने पेश किया कॉम्पैक्ट साउंडबार LG Eclair, रेगुलर साउंडबार से एक-तिहाई छोटा

यदि यह भारतीय तटों तक पहुंचता है, तो संभावना है कि इसका एक अलग नाम हो सकता है, क्योंकि शाओमी ने भारत में अन्य कलर्स को अलग-अलग नाम दिया है। यह भी ध्यान देने वाली बात है कि फोन को बिना किसी स्पेक शीट में बदलाव के केवल एक नया कलर वेरिएंट मिलेगा।

इन 6 किफायती फोन में मिलता है 108MP का ताकतवर कैमरा, लिस्ट में देखें आपके लिए कौन सा बेस्ट

Redmi Note 10S के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

  • बता दें कि, शाओमी Redmi Note 10S 6.43-इंच सुपर AMOLED फुल एचडी + डिस्प्ले के साथ आता है और यह मीडियाटेक हीलियो G95 चिप द्वारा संचालित है। यह दो रैम/स्टोरेज ऑप्शन में आता है: 6GB/64GB और 6GB/128GB।
  • कैमरा की बात करें तो इसमें चार रियर स्नैपर हैं: एक 64-मेगापिक्सेल मेन कैमरा, एक 8-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड लेंस, एक 2-मेगापिक्सेल मैक्रो कैमरा और 2-मेगापिक्सेल गहराई सेंसर। 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन कई कैमरा फीचर्स के साथ आता है जैसे नाइट मोड, एआई ब्यूटी मोड, पोर्ट्रेट मोड, स्लो-मोशन वीडियो, वीडियो मैक्रो मोड, टाइमलैप्स समेत कई फीचर्स मिलते हैं।
  • यह 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी द्वारा समर्थित है और एंड्रॉइड 11 पर आधारित MIUI 12.5 चलाता है। एडिशिनल फीचर्स में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, AI फेस अनलॉक, IP53 वाटर रेसिस्टेंस, डुअल स्पीकर, हाई-रेस ऑडियो समेत बहुत कुछ शामिल हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!