redmi note 10t 5g price leak: ये हुई न कुछ बात! लॉन्च से पहले कीमत लीक, आपके बजट में लॉन्च हो सकता है Redmi Note 10T 5G – redmi note 10t 5g india price leaked before launch on 20 july know details

[ad_1]

हाइलाइट्स:

  • Redmi Note 10T 5G की कीमत लीक
  • 15,000 रुपये के आस-पास हो सकती है कीमत
  • 20 जुलाई को भारत में होगा लॉन्च

नई दिल्ली। Redmi Note 10T 5G Price Leak: चीन की स्मार्टफोन निर्माता Xiaomi का सब-ब्रांड Redmi भारत में 20 जुलाई को एक नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। यह फोन Redmi Note 10T 5G होगा। कहा जा रहा है कि यह फोन Redmi Note 10 5G का रिब्रांडेड वर्जन होगा। ऐसे में इनके कई फीचर्स भी एक जैसे हो सकते हैं। हालांकि, कंपनी की तरफ से इन फोन के फीचर्स की जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। लेकिन माना जा रहा है कि इसे दमदार स्पेसिफिकेशन्स के साथ ही पेश किया जाएगा। हालांकि, लॉन्च से पहले Redmi Note 10T 5G की कीमत की जानकारी सामने आ रही है। तो चलिए जानते हैं कि यह फोन कितनी कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

Google कैसे इस्तेमाल करता है यूजर्स का निजी डाटा? कंपनी ने दिया यूजर्स के 7 सवालों का जवाब

Redmi Note 10T 5G की संभावित कीमत:

यह फोन लॉन्च से पहले ही यूजर्स के बीच बेहद लोकप्रिय हो रहा है। लोग यह जानना चाहते हैं कि आखिर इस फोन की कीमत क्या होगी। Redmi Note 10T 5G की कीमत को लेकर एक लीक सामने आया है जिसके मुताबिक, फोन को केवल एक ही वर्जन में पेश किया जाएगा। यह 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। इसकी कीमत 14,999 रुपये के आस-पास हो सकती है। अगर ऐसा होता है तो यह फोन कई लोगों तक अपनी पहुंच बना सकता है।

खो गया है राशन कार्ड तो अभी इस तरह फटाफट करें डाउनलोड, मिनटों में हो जाएगा काम

Redmi Note 10T 5G के फीचर्स:

इस फोन में 6.5 इंच का फुलएचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है। यह ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है। वहीं, इसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज हो सकता है। इस फोन को टक्कर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। यह 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल डेप्थ और तीसरा 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर होगा। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिए जाने की उम्मीद है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!