redmi note 8 2021 price and specifications: बेहतर लुक-फीचर्स के साथ आ रहा Redmi Note 8 2021, शाओमी कई धांसू फोन करेगी रीलॉन्च – redmi note 8 2021 launching soon with better features, xiaomi to relaunch many smartphones with latest specs


हाइलाइट्स:

  • Xiaomi के रेडमी-एमआई ब्रैंड स्मार्टफोन्स काफी पॉपुलर
  • रेडमी नोट सीरीज के मोबाइल्स की होती है बंपर बिक्री
  • यूजर्स को लेटेस्ट फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स चाहिए

नई दिल्ली।
शाओमी (Xiaomi) आने वाले समय में कई पॉपुलर स्मार्टफोन्स को रीलॉन्च करने वाली है। Redmi और Mi ब्रैंड के इन स्मार्टफोन्स की काफी ज्यादा डिमांड है और समय के साथ इनके फीचर्स जरूरत के हिसाब से कमतर पड़ते जा रहे हैं। खबर आ रही है कि रेडमी नोट 8 को नए अंदाज में पेश करने की तैयारी हो रही है, जिससे Redmi Note 8 (2021) फीचर्स और लुक के साथ ही पावर के मामले में भी बेहतर हो जाएगी। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि रेडमी के इस मोबाइल को भारत में लॉन्च किया जाएगा या नहीं। शाओमी भारत में सबसे ज्यादा स्मार्टफोन्स बेचती है और बीते 6 साल के दौरान कंपनी ने कई सारे धांसू स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं, जिनमें रेडमी नोट 8 भी है।

ये भी पढ़ें-खुशखबरी! BSNL के नए 98 रुपये वाले वाउचर में अनलिमिटेड डेटा का मजा, देखें वैलिडिटी

पावरफुल प्रोसेसर
हाल ही में Redmi Note 8 (2021) की स्पेसिफिकेशन डीटेल FCC सर्टिफिकेशन साइट पर दिखी। लीक रिपोर्ट के मुताबिक, M1908C3JGG मॉडल नंबर से इसे स्पॉट किया गया था। सर्टिफिकेशन साइट से लीक डीटेल के मुताबिक, रेडमी नोट 8 2021 को MediaTek Helio G85 SoC प्रोसेसर, 4,000mAh की बैटरी और लेटेस्ट MIUI 12.5 के साथ लॉन्च किया जाएगा। रेडमी नोट 8 के अपग्रेडेड वेरिएंट को फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है। खबर आ रही है कि यूरोपीय देशों के साथ ही रूस में भी रेडमी के इस फोन को जल्द ही लॉन्च कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें-अगले हफ्ते लॉन्च होने वाले धांसू फोन Poco M3 Pro की खूबियां और संभावित कीमत देखें

Redmi Note 8 2021 launching soon 1

रेडमी नोट सीरीज के मोबाइल्स की भारत में खूब बिक्री होती है

बेहतर डिस्प्ले और कैमरा
Redmi Note 8 (2021) की संभावित खूबियों की बात करें तो लीक रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन में फुल एचडी प्लस डिस्प्ले देखने को मिलेगा, जिसका डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 60 हार्ट्ज हो सकता है। इसमें सेल्फी के लिए पंच होल कटआउट दिया जाएगा। लेटेस्ट एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किए जाने वाले रेडमी के इस फोन को 4 जीबी और 6 जीबी रैम के साथ ही 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज में लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है, जिसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का हो सकता है। इसके साथ अल्ट्रावाइड लेंस, डेप्थ सेंसर और मैक्रो लेंस भी हो सकता है।

ये भी पढ़ें-पावरफुल फोन Realme GT Neo का खास एडिशन इस महीने होगा लॉन्च, खूबियां हो गईं लीक



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!