सड़क मे लगा पैसा ,पैसा बह गया पानी मे जिमेदार कौन ?

सड़क मे लगा पैसा ,पैसा बह गया पानी मे जिमेदार कौन ?

पडरौना: कहा जाता है जब समय आता है तो पर्दा उठ ही जाता है । इसी प्रकार का कारनामा हो गया है पडरौना  नोनिया पट्टी का है । मै बात कर रहा हु रेल्वे बाई पास नोनिया पट्टी रोड की जो चलना तो दूर देखने भर से दर लग रहा है ।

आज इतना खराब हो चुका है की जो भी इस रास्ते से गुजर रहा है वो अपना जान हथेली पर ही है । इतना ही नही स्कूल की गाड़ी छोटे छोटे बच्चो को ले कर इसी रास्ते से जाना होता है । जो एक बेहद खतरनाक और खंडहर हो चुका है ।

मै आप कोई इस बात से भी अवगत करा दु की इस रोड को बनवाने के लिए 2018 मे कई बार धारणा दिया गया है जिसके बाद इस रोड का निर्माण हुआ । लेकिन आज फिर वही स्थिति हो गयी हाई जो 2018 के पहले था ।

ईस रास्ते से दो पहिया या चार पहिया वाहन का आना जाना मतलब दुर्घटना के दावत देने के बराबर है । जिनको इस इस रोड के बारे मे बिलकुल नही पता उनके लिए तो बेहद खतरनाक सा लगता है ,जिसका कोई हिसाब नही ।

नोनिया पट्टी पडरौना
नोनिया पट्टी पडरौना रोड पर जल जमाव 

इस रोड को बने 5 साल भी बने नही हुये । और अपने पुराने वास्तविक रूप मे आ गया । आखिर ऐसा क्यो की कोई रोड 5 साल तक झेलने को तैयार नही ।

इसके जीमेदार कौन है जो 5 साल चलने लायक भी रोड ना बना सके । जिससे आम जन को आने मे काफी दीक्क्त का सामना करना पड रहा है । इसको सही और सुरशित रखना किसकी जीमेदारी है ।

इसे भी पढे 

UP Board 10 और 12 का Result आएगा इस दिन देखे 

ऑनलाइन पैसा कमाने से टेक्निकल जानकारी के लिए विजिट करे (Open other Site)

कही न काही लापरवाही जरूर है जो रोड 5 साल ना चला और जल का एकठ्ठा होने का स्रोत बन गया । क्या रोड पर पानी एकठ्ठा करने का स्रोत है क्या ?

अब देखना ये है की प्रशासन कब इस पर ध्यान दे रहा है और इसको ठीक कराया जा रहा । है हम सभी जानते है जब बरसात का मौसम आता है और सड़क खराब हो वो तो वही पता सकता है जिसका घर उस सड़क के किनारे है या जो उस रोड से रोज गुजरना पड़ता है ।

 

 

One thought on “सड़क मे लगा पैसा ,पैसा बह गया पानी मे जिमेदार कौन ?

  • Pingback: UNPG College प्रवेश फॉर्म आज से मिलेगा » The Super News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!