samsung galaxy a03s support page live: सैमसंग का नया सस्ता फोन! Samsung Galaxy A03s जल्द आ रहा भारत, सपॉर्ट पेज लाइव – samsung galaxy a03s launching in india soon support page goes live

[ad_1]

नई दिल्ली
सैमसंग भारत में अपनी A-सीरीज का एक नया स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। आने वाले Samsung Galaxy A-3s स्मार्टफोन का सपॉर्ट पेज कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर लाइव हो गया है। दक्षिण कोरियाई कंपनी जल्द इस फोन को भारत में लॉन्च कर सकती है। फिलहाल सैमसंग ने लॉन्च से जुड़ी जानकारी शेयर नहीं की है। बता दें कि हाल ही में सैमसंग गैलेक्सी ए22 5G को भारत लाया गया है।

AC फिक्स करने का चक्कर ही नहीं! कहीं भी उठाकर ले जाएं इन पोर्टेबल धांसू AC को, दाम है आपके बजट में

सैमसंग गैलेक्सी ए03एस को पहले ही मल्टीपल सर्टिफिकेशन मिल चुका है। हाल ही में फोन को इंडोनेशिया की TKDN सर्टिफिकेशन साइट पर भी देखा गया था। इस लिस्टिंग से फोन में 4G नेटवर्क कनेक्टिविटी मिलने का पता चला था।

सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर बने सपॉर्ट पेज से गैलेक्सी ए03एस के मॉडल नंबर के अलावा और किसी जानकारी का पता नहीं चला है। गैलेक्सी ए03एस का मॉडल नंबर SM-A037F/DS है।

कहीं जाने की जरूरत नहीं! घर बैठे मिनटों में करें LIC प्रीमियम का भुगतान, जानें कैसे

कई लिस्टिंग से फोन के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की जानकारी मिल चुकी है। FCC वेबसाइट पर लिस्टिंग से पता चला था कि गैलेक्सी ए03एस में 5000mAh की बैटरी मिलेगी। फोन में15 वाट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट मिल सकता है।

गैलेक्सी ए03एस को इसी मॉडल नंबर के साथ बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर भी लिस्ट किया जा चुका है। फोन में मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम ऑप्शन मिलने की उम्मीद है। सैमसंग के इस फोन को और भी रैम विकल्प के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन में ऐंड्रॉयड 11 के साथ OneUI 3.0 स्किन मिलने की उम्मीद है।

इसके अलावा गैलेक्सी ए03एस स्मार्टफोन में 6.5 इंच डिस्प्ले और फ्रंट में नॉच के अंदर 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा हो सकता है। फोन में रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। हैंडसेट में 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे के साथ 2 मेगापिक्सल के दो सेंसर हो सकते हैं। हैंडसेट में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, फिंगरप्रिंट सेंसर और 3.5 एमएम ऑडियो जैक होने की भी खबरें हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!