samsung galaxy a12s: लॉन्च से पहले ही Samsung Galaxy A12 के सक्सेसर इस धांसू फोन की प्राइस और फीचर्स देखें – samsung galaxy a series new mobile samsung galaxy a12s price, variants specs detail leak before launch

[ad_1]

हाइलाइट्स

  • शानदार लुक और पावरफुल फीचर्स से लैस
  • ब्लैक, वाइट और ब्लू कलर ऑप्शन में आएगा
  • 4 जीबी रैम के साथ ही 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज

नई दिल्ली।
Samsung Galaxy A12s Launch Price Variants Specs Detail:
सैमसंग ने बीते एक साल में एक से बढ़कर एक बजट और मिड रेंज स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं और इनमें Samsung Galaxy A, Samsung Galaxy M और Samsung Galaxy F Series के मोबाइल्स की बंपर बिक्री होती है। ऐसे में जल्द ही सैमसंग अपने धांसू बजट स्मार्टफोन Samsung Galaxy A12 का सक्सेसर Samsung Galaxy A12s लॉन्च करने वाली है, जो डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस के मामले में बेहद जबरदस्त होगा।

ये भी पढ़ें-सैमसंग टीवी खरीदने पर महंगे साउंडबार फ्री, Samsung Big TV Days Sale में उठा लें लाभ

Samsung Galaxy A12s Price
सैमसंग इस महीने के आखिर या अगस्त की शुरुआत में Samsung Galaxy A12s को दुनियाभर में लॉन्च करने वाली है। इस फोन को ब्लैक, वाइट और ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च करेगी। साथ ही इसे 4 जीबी रैम और 64 जीबी के साथ ही 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले ही सैमसंग गैलेक्सी की प्राइस डीटेल्स लीक हो गई है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung Galaxy A12s के 4 GB RAM + 64 GB स्टोरेज वेरिएंट को करीब 180 यूरो यानी 15,854 रुपये में लॉन्च किया जाएगा। वहीं 4 GB RAM + 128 GB स्टोरेज वेरिएंट को करीब 17,616 रुपये में लॉन्च किया जाएगा।

ये भी पढ़ें-देसी कंपनी Boult ने लॉन्च किया धांसू Headphone, लुक और फीचर्स में प्रीमियम, कीमत भी कम

Samsung Galaxy A12s Launch Price Variants Specs Detail 1

आकर्षक कलर और पावरफुल फीचर्स के साथ

Samsung Galaxy A12s Specs
Samsung Galaxy A12s की संभावित कीमत की बात करें तो इसमें 6.5 इंच का HD+ TFT Infinity-V डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 720×1600 पिक्सल्स है। इस फोन में Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम और Exynos 850 SoC प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। वहीं इसमें 5,000mAh की बैटरी होगी, जो कि 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। वहीं कैमरे की बात करें तो इसमें सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा के साथ ही 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर वाला क्वॉड रियर कैमरा होगा। इसमें 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा।

ये भी पढ़ें-Google Pixel 5a इंडिया लॉन्च और सेल को लेकर बड़ा खुलासा, देखें प्राइस, फीचर्स समेत पूरी डीटेल

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!