Samsung Galaxy F22: अगले महीने भारत आ रहा धांसू फोन Samsung Galaxy F22, लॉन्च से पहले देखें प्राइस-फीचर्स – samsung galaxy f series new smartphone samsung galaxy f22 launch soon in india, see price and specs

[ad_1]

हाइलाइट्स:

  • सैमसंग गैलेक्सी एफ सीरीज के मोबाइल्स की अच्छी बिक्री
  • लुक और फीचर्स के मामले में जबरदस्त होगा यह फोन
  • सैमसंग गैलेक्सी एफ22 को अगले महीने किया जाएगा लॉन्च

नई दिल्ली।
Samsung New Mobile Samsung Galaxy F22 Launch Price Specs India:
भारत में शाओमी के बाद सबसे ज्यादा स्मार्टफोन बेचने वाली कंपनी Samsung जल्द ही अपनी पॉपुलर Samsung Galaxy F series का नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy F22 लॉन्च करने वाली है, जो कि लुक और फीचर्स के मामले में बेहद जबरदस्त होगा। बीते दिनों Samsung India साइट पर इस फोन का सपोर्ट पेज लाइव हुआ था और अब इसकी स्पेसिफिकेशन डीटेल्स सामने आ रही है। साथ ही यह खबर भी आ गई है कि सैमसंग गैलेक्सी एफ22 को अगले महीने यानी जून में भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा। फिलहाल भारत में सैमसंग गैलेक्सी एफ सीरीज के कई धांसू मोबाइल्स की अच्छी बिक्री हो रही है और अब इसमें नई एंट्री से लोगों को और विकल्प मिल जाएगा।

ये भी पढ़ें-आ रहा है गूगल का धांसू फोन Google Pixel 5a, लॉन्च से पहले देखें संभावित प्राइस-फीचर्स

देखें संभावित कीमत
Samsung Galaxy F Series स्मार्टफोन्स के लिए सैमसंग ने ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल Flipkart से हाथ मिलाया है और Samsung Galaxy F62, Samsung Galaxy F12 और Samsung Galaxy F02s जैसे बजट और मिड रेंज स्मार्टफोन्स के बाद बजट रेंज में ही Samsung Galaxy F22 लॉन्च किए जाने की खबर आ रही है। माना जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी एफ22 को 15 हजार रुपये तक के प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें-
मौका! iPhone 11 Series के इस खास मॉडल पर 35 हजार रुपये तक की बंपर छूट, देखें कीमत

Samsung New Mobile Samsung Galaxy F22 Launch Price Specs India 1

सैमसंग का कम दाम में ज्यादा फीचर्स वाला फोन

4जी के साथ 5जी वेरिएंट भी!
Samsung Galaxy F22 की संभावित खूबियों की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का Super AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। इस फोन का स्क्रीन रिजॉल्यूशन 1600×900 पिक्सल हो सकता है। माना जा रहा है कि इस फोन का 5जी वेरिएंट Samsung Galaxy F22 5G भी लॉन्च किया जा सकता है, जिसमें इससे बेहतर रिजॉल्यूशन वाला बड़ा डिस्प्ले हो सकता है। सैमसंग इस फोन को एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम और MediaTek Helio G80 प्रोसेसर के साथ पेश कर सकती है। इसके 5जी वेरिएंट में MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर हो सकता है। इस फोन को 6 जीबी और 8 जीबी रैम ऑप्शन के साथ ही 128 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें-गज़ब! Xiaomi के सबसे पावरफुल लैपटॉप Mi Notebook Pro X में 32 GB RAM और 1 TB स्टोरेज

Samsung New Mobile Samsung Galaxy F22 Launch Price Specs India 2

भारत में सैमसंग के बजट और मिड रेंज स्मार्टफोन्स की बंपर बिक्री

कैमरा और बैटरी
Samsung Galaxy F22 में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 6000mAh की पावरफुल बैटरी हो सकती है। वहीं कैमरे की बात करें को इसमें सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा के साथ ही क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा। इसमें 8 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड सेंसर के साथ ही 2-2 मेगापिक्सल का मैक्रो और और डेप्थ सेंसर होगा।

ये भी पढ़ें-रेट्रो लुक वाला शानदार Nikon Z FC Mirrorless Camera भारत में लॉन्च, देखें प्राइस-फीचर्स

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!