samsung galaxy f22 launch price & specs: Samsung Galaxy F22: आज मचेगा धमाल! भारत में लॉन्च होगा 6000mAh बैटरी और 48MP कैमरा वाला फोन – samsung galaxy f22 india launch today know price specification and availability

[ad_1]

हाइलाइट्स:

  • Samsung Galaxy F22 आज होगा लॉन्च
  • 6000mAh बैटरी से होगा लॉन्च
  • मिलेगी 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज

नई दिल्ली। आज भारतीय मार्केट में दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस फोन का नाम Samsung Galaxy F22 है। Samsung Galaxy F22 को लेकर पिछले काफी समय से खबरें सामने आ रही थीं। यूजर्स के बीच भी इस फोन का इंतजार काफी समय है और यूजर्स के इंतजार की घड़ी खत्म हो रही है। बता दें कि इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट किया गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि इस फोन को एक्सक्लूसिवली इसी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराया जाएगा। Flipkart से फोन के कुछ फीचर्स की जानकारी मिली है। यह फोन मीडियाटेक हेलियो जी80 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस होगा। तो चलिए जानते हैं इस फोन के बाकी के फीचर्स और संभावित कीमत।

Online Shopping Tricks: कभी नहीं होगा नुकसान अगर इस तरह करेंगे ऑनलाइन शॉपिंग, सस्ते में मिल जाएगा महंगा प्रोडक्ट
Samsung Galaxy F22 के संभावित फीचर्स:

Flipkart वेबसाइट पर की गई लिस्टिंग के अनुसार, Samsung Galaxy F22 में 6.4 इंच का sAMOLED डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिफ्रेश रेट 90hz है। इसमें इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले दिया गया है जिसमें फ्रंट कैमरा सेंसर मौजूद है। यह फोन मीडियाटेक हेलियो जी80 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस होगा। साथ ही 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकेगा। यह फोन एक ही वेरिएंट में पेश किया जाएगा या दो से तीन वेरिएंट में इसकी जानकारी नहीं दी गई है।

यह फोन एंड्रॉइड 11 पर काम करेगा। साथ ही OneUI पर आधारित होगा। फोन में 6000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। फोन में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है जिसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है।

चोरी या खो गया है PAN कार्ड? घबराएं नहीं, मिनटों में डाउनलोड हो जाएगा E-PAN, नहीं रहेगी फिजिकल कार्ड की जरुरत
Samsung Galaxy F22 की संभावित कीमत:

इस फोन को 15,000 रुपये से कम में लॉन्च किया जा सकता है। अगर ऐसा होता है तो भारतीय मार्केट में इसकी टक्कर Realme 8 5G, Redmi Note 10 Pro और Samsung Galaxy M32 से हो सकती है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!