samsung galaxy m32 launch date india: 6,000mAh बैटरी और 5 कैमरे के साथ जल्द लॉन्च होगा Samsung Galaxy M32, दाम होंगे कम – samsung to launch new mobile samsung galaxy m32 with 6,000mah battery and mediatek helio g80 processor


हाइलाइट्स:

  • सैमसंग गैलेक्सी एम सीरीज के कई खास फोन
  • बजट सेगमेंट के इस फोन में दिखेंगी कई खूबियां
  • जल्द ही भारत में लॉन्च करने की तैयारी

नई दिल्ली।
बजट और मिड रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट में एक के बाद एक शानदार मोबाइल लॉन्च करने वाली Samsung जल्द ही Galaxy M Series में एक नया फोन Samsung Galaxy M32 लॉन्च करने वाली है। हाल ही में सैमसंग के इस अपकमिंग फोन को Bluetooth SIG साइट से सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है। सर्टिफिकेशन साइट पर सैमसंग गैलेक्सी एम32 की स्पेसिफिकेशन डीटेल्स के बारे में भी पता चल गया है, जिसके मुताबिक इस फोन में बड़ी बैटरी, पावरफुल प्रोसेसर और शानदार कैमरा देखने को मिलेंगे। इस फोन को बजट रेंज में लॉन्च किया जा सकता है, ऐसे में निश्चित रूप से इसकी कीमत कम हो सकती हैं।

ये भी पढ़ें-कोरोना संकट से निपटने में ये 5 Apps काफी मददगार, CoWIN पर ऐसे करें Vaccine स्लॉट बुक

सर्टिफिकेशन साइट से खूबियों का पता चला
भारत में Samsung Galaxy M सीरीज के कई धांसू स्मार्टफोन है, जो यूजर्स के बीच काफी पॉपुलर हैं। ब्लूटूथ एसआईजी सर्टिफिकेशन साइट पर गैलेक्सी एम32 को SM-M325FV/DS मॉडल नंबर से देखा गया है। सर्टिफिकेशन साइट से मिली जानकारी के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी एम32 में Bluetooth 5.0 कनेक्टिविटी देखने को मिलेगी। इस 4जी फोन को लेटेस्ट एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया जाएगा।

ये भी पढ़ें-
Xiaomi का भारत ही नहीं, इन 12 देशों में भी जलवा, सेल्स-सर्विसेज में नंबर 1 ब्रैंड

गैलेक्सी एम31 के सक्सेसर के रूप में लॉन्च किए जाने वाले इस फोन को 6जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं इसमें MediaTek Helio G80 प्रोसेसर देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें-महंगे मोबाइल हुए सस्ते! Flipkart Electronics Sale में इन फोन्स पर बंपर छूट का लें लाभ

Samsung New Mobile Samsung Galaxy M32 Specifications 1

बेहतरीन लुक और फीचर्स वाला सैमसंग का नया स्मार्टफोन

डिस्प्ले, कैमरा और बैटरी
Samsung Galaxy M32 की बाकी खूबियों की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का HD+ AMOLED डिस्पले देखने को मिलेगा। इसमें सेल्फी के लिए यू आकार का नॉच सेटअप दिया गया है। सैमसंग के इस अपकमिंग फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा, जिसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा। इसके साथ ही 8 एमपी का अल्ट्रावाइड लेंस और 2-2 मेगापिक्सल का डेप्थ और मैक्रो सेंसर होगा। इस फोन में सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है। सैमसंग गैलेक्सी एम32 को 6000 एमएएच की बैटरी हो सकती है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है। सैमसंग इस फोन को जल्द ही भारत में लॉन्च कर सकती है और इसकी संभावित कीमत 10 से 15 हजार रुपये के बीच में हो सकती है।

ये भी पढ़ें-18 GB RAM वाले पावरफुल फोन Lenovo Legion Phone 2 Pro की सेल 20 से होगी शुरू

और वेरिएंट



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!