samsung galaxy m32 specifications: गूगल प्ले कंसोल पर लिस्ट हुआ Samsung Galaxy M32, जानें क्या होगा इस फोन में खास – samsung galaxy m32 specifications spotted on google play console ahead of launch in india

[ad_1]

Samsung Galaxy M32 Specifications: हैंडसेट निर्माता कंपनी Samsung भारत में ग्राहकों के लिए अपना एक और शानदार स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी एम32 लेकर आने वाली है। कुछ दिनों पहले इस आगामी Samsung Mobile की लॉन्च तारीख के बारे में Amazon के जरिए जानकारी मिली थी कि Galaxy M32 भारत में 21 जून दोपहर 12 बजे उतारा जाएगा। मार्यस्मार्टप्राइस की रिपोर्ट से पता चला है कि अब सैमसंग स्मार्टफोन को गूगल प्ले कंसोल पर स्पॉट किया गया है।

जैसा कि नाम से संकेत मिल रहा है कि यह फोन पिछले साल भारत में लॉन्च हुए Samsung Galaxy M31 का अपग्रेड वर्जन होगा। Galaxy M32 की गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग से पता चला है कि फोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए MediaTek MT6769T चिपसेट जिसे MediaTek Helio G80 नाम से भी जाना जाता है। फोन में एआरएम माली जी52 जीपीयू दिया गया है।

Vi के इस प्लान से मात खाता है Airtel का 449 रुपये वाला प्लान, दोगुना डेटा और बेनिफिट्स हैं कमाल

लिस्टिंग के मुताबिक, Samsung Galaxy M32 स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम है लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी इसके अलावा भी रैम वेरिएंट को उतार सकती है। गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग से इस बात का पता चला है कि फोन में फुल-एचडी+ रिजॉल्यूशन डिस्प्ले होगा और फोन Android 11 OS पर काम करेगा।

कंफर्म स्पेसिफिकेशन
Amazon पर इस आगामी स्मार्टफोन के लिए एक माइक्रोसाइट तैयार की गई है जिससे पता चला है कि फोन में 6.4 इंच फुल-एचडी+ sAMOLED डिस्प्ले के साथ 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, पीक ब्राइटनेस 800 निट्स, 64 मेगापिक्सल क्वाड रियर कैमरा सेटअप, 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 6000 एमएएच की दमदार बैटरी भी मौजूद होगी।

Zebronics की सस्ती Smartwatch लॉन्च, 4 हजार से कम कीमत में कॉलिंग फीचर समेत ढेरों खूबियां

Samsung Galaxy M32 specifications
पिछले सप्ताह 91 मोबाइल्स को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के अनुसार, गैलेक्सी एम32 में सुपर एमोलेड टेक्नोलॉजी के साथ 6.4 इंच डिस्प्ले, यू-शेप नॉच और फुल-एचडी+ रिजॉल्यूशन होगा। बता दें कि पिछले हफ्ते टिप्स्टर इशान अग्रवाल ने 91 मोबाइल्स को फोन के फीचर्स से जुड़ी जानकारी दी थी।

इसी के साथ पता चला था कि सैमसंग गैलेक्सी एम32 के बैक पैनल पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप, 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, साथ में 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 5 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा और 5 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा सेंसर दिया जाएगा। सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा तो वहीं फोन में जान फूंकने के लिए 6000 एमएएच की दमदार बैटरी मिलेगी।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!