samsung galaxy s22 series 65w fast charging: अब फटाफट चार्ज होगा स्मार्टफोन, 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी Samsung Galaxy S22 सीरीज – samsung galaxy s22 series tipped to come with 65w fast charging support know what reports said

[ad_1]

हाइलाइट्स

  • जल्द लॉन्च हो सकती है Samsung Galaxy S22 सीरीज
  • 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है सीरीज
  • कई दमदार फीचर्स से लैस हो सकती है सीरीज

नई दिल्ली। Samsung Galaxy S22 सीरीज के दक्षिण कोरियाई कंपनी का अगला नॉन-फोल्डेबल फ्लैगशिप स्मार्टफोन होने की उम्मीद है। एक रिपोर्ट के अनुसार, अपकमिंग Galaxy S सीरीज 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। इस सीरीज के तहत तीन फोन्स को लॉन्च किया जा सकता है जिसके तहत Galaxy S22, Galaxy S22+ और Galaxy S22 Ultra मॉडल्स लॉन्च किए जा सकते हैं। इससे पहले आई रिपोर्ट्स में पता चला है कि अपकमिंग Galaxy S22 Ultra में 108 मेगापिक्सल का अपडेटेड सेंसर दिया जा सकता है। Galaxy S22 सीरीज के फोन्स को Olympus के साथ साझेदारी के तहत डेवलप किया जाएगा।

फोन की स्टोरेज हो गई है खत्म तो इस तरह बनाएं फोन में जगह, आसान स्टेप्स को करना होगा फॉलो

टिपस्टर ट्रॉन (@FrontTron) के एक ट्वीट से पता चलता है कि Galaxy S22 सीरीज में 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। इस ट्विट में बताया गया है कि सैमसंग Rainbow RGB के लिए 65W फास्ट चार्जिंग को टेस्ट कर रही है। जहां R, G, और B क्रमशः वेनिला Galaxy S22, Galaxy S22+ और Galaxy S22 Ultra को दर्शाते हैं। यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि Samsung अपने रिटेल बॉक्स में 65W फास्ट चार्जर नहीं देगा।

इसके अलावा एक अन्य रिपोर्ट में Galaxy S22 सीरीज के फोन के मॉडल नंबर जानने का दावा किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, वैनिला Galaxy S22 का मॉडल नंबर SM-S901x हो सकता है। वहीं, Galaxy S22 + का मॉडल नंबर SM-S906x और Galaxy S22 Ultra का मॉडल नंबर SM-S908x होगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि ये तीनों स्मार्टफोन्स 5G सपोर्ट करेंगे और जनवरी 2022 में इन्हें लॉन्च किया जा सकता है।

बैंक डिटेल अपडेट न होने के चलते नहीं निकाल पा रहे हैं PF का पैसा, इस तरह आसानी से घर बैठे अपडेट करें बैंक डिटेल्स
Galaxy S22 Ultra में भी Galaxy S21 Ultra की तुलना में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा। लेकिन Galaxy S22 Ultra में जो सेंसर दिया जाएगा वो अपडेटेड होगा। अप्रैल महीने में, यह बताया गया था कि Samsung और Olympus अपकमिंग Samsung Galaxy फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के कैमरों को विकसित करने के लिए साझेदारी कर सकते हैं। हालांकि, कंपनी की तरफ से इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!