Samsung Galaxy Tab S7 FE and Tab A7 Lite Price: Samsung Galaxy Tab S7 FE और Tab A7 Lite की कीमतें लीक, 18 जून को भारत में लॉन्च होंगे दमदार Tablets – samsung galaxy tab s7 fe price in india and tab a7 lite price leaked know samsung tablet details

[ad_1]

दक्षिण कोरिया की हैंडसेट निर्माता कंपनी Samsung भारत में ग्राहकों के लिए दो नए Tablets लॉन्च करने वाली है। कंपनी 18 जून को Galaxy Tab S7 FE के साथ ग्राहकों के लिए एक बजट टैबलेट Samsung Tab A7 Lite को भी लॉन्च करेगी, लॉन्च से पहले अब दोनों ही मॉडल्स की कीमतें लीक हो गई हैं। आइए आपको इस बात की जानकारी देते हैं कि लीक के अनुसार, कितनी हो सकती है इन डिवाइस की कीमतें।

Samsung Tab A7 Lite Price in India (लीक)
दोनों ही Samsung tablets की भारत में बिक्री 23 जून से शुरू होगी। 91 मोबाइल्स की रिपोर्ट के अनुसार, भारत में सैमसंग टैब ए7 लाइट का सिंगल वेरिएंट उतारा जाएगा। यह टैबलेट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज से लैस होगा जिसकी कीमत 14,999 रुपये हो सकती है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेद को बढ़ाना संभव होगा।

एकदम झक्कास हैं फीचर्स! जल्द आ सकता है Oppo Reno 6Z, लीक हुए ये खास स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy Tab S7 FE Price in India (लीक)
91 मोबाइल्स ने दावा किया है कि इस टैबलेट के भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट उतारे जाएंगे और इसके 4 जीबी रैम वाले बेस वेरिएंट को 50,000 रुपये से कम कीमत में उतारा जाएगा। इस डिवाइस के 4 जीबी रैम और 64 जीबी वेरिएंट की कीमत 46,999 रुपये तो वहीं 6 जीबी रैम और 128 जीबी वाले टॉप वेरिएंट की कीमत 50,999 रुपये होगी।

Samsung Galaxy Tab S7 FE Specifications (कंफर्म)
आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि दोनों ही Samsung Tablets को लॉन्च के बाद कंपनी के स्टोर, ई-कॉमर्स साइट Amazon से खरीदा जा सकेगा। दोनों ही डिवाइस के लिए अमेजन पर अलग से एक माइक्रोसाइट भी तैयार की गई है जिससे कुछ प्रमुख फीचर्स भी कंफर्म हो गए हैं जैसे कि Galaxy Tab S7 FE में 10,090 mAh की बैटरी, S Pen सपोर्ट, 12.4 इंच टीएफटी डिस्प्ले, वजन 608 ग्राम, डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट होगा।

अब नहीं रुलाएगी गर्मी! आ गए Orpat Smart Fans, ठंडी हवा के साथ बिजली बिल में सालाना 65% की बचत

Samsung Tab A7 Lite Specifications (कंफर्म)
Amazon पर बनी माइक्रोसाइट से पता चला है कि इस टैबलेट में 8.7 इंच डिस्प्ले, 366 ग्राम वजन, डॉल्बी एटमॉस और 5100 एमएएच की दमदार बैटरी मिलेगी।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!