samsung z fold 3 full specifications: लॉन्च से पहले ही पता चला Samsung Z Fold 3 में क्या है खास, 6 कैमरे वाले इस फोल्डेबल फोन की देखें खूबियां – samsung upcoming smartphone samsung z fold 3 specification leaked, see launch details and price


हाइलाइट्स:

  • सैमसंग के इस फोल्डेबल फोन की खूबियां जबरदस्त
  • दो सेल्फी कैमरे और 4 रियर कैमरे के साथ होगा लॉन्च
  • इस नेक्स्ट जेनरेशन फोल्डेबल फोन का बेसब्री से इंतजार

नई दिल्ली।
सैमसंग के नेक्स्ट जेनरेशन फोल्डेबल स्मार्टफोन Samsung Z Fold 3 की स्पेसिफिकेशन डीटेल्स लॉन्च से पहले ही सामने आ रही हैं। लीक रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग जेड फोल्ड 3 में अंडर-डिस्प्ले फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। अपने स्मार्टफोन्स को लेटेस्ट टेक्नॉलजी के साथ पेश करने वाली सैमसंग अब अपने अपकमिंग फोल्डेबल स्मार्टफोन को किन खूबियों के साथ पेश करने वाली है, ये जानने के लिए दुनिया काफी उत्साहित है। बीते दिनों खबर आई कि सैमसंग के अगले फोल्डेबल फोन को दो-दो बार मोड़ा जा सकेगा। सैमसंग आने वाले दिनों में अपने नेक्स्ट फोल्डेबल स्मार्टफोन Samsung Z Fold 3 से पर्दा उठाने वाली है।

ये भी पढ़ें-
बस कुछ दिन इंतजार, आ रहा iQOO Z3 5G, लुक और फ्लैगशिप फीचर्स देख दिल खुश हो जाएगा

डुअल सेल्फी कैमरा?
हाल ही में पॉपुलर टिप्स्टर @FrontTron ने खबर लीक की कि सैमसंग के अपकमिंग फोल्डेबल स्मार्टफोन Samsung Z Fold 3 में अंडर डिस्प्ले कैमरा के साथ ही क्वॉड रियरा कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। लीक रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग जेड फोल्ड 3 में 10 मेगापिक्सल का अंडर डिस्प्ले कैमरा देखने को मिलेगा। इसके साथ ही क्वॉड रियर कैमरे में प्राइमरी कैमरा 16 मेगापिक्सल का होगा। इसका सेंसर सोनी का होगा। इसके साथ ही 12-12 मेगापिक्सल के 3 और कैमरे होंगे, जो कि अल्ट्रावाइड, टेलिफोटो लेंस और डेप्थ सेंसर वाले होंगे। माना जा रहा है कि सैमसंग के इस फोल्डेबल फोन में दो सेल्फी कैमरा दिखेगा। सेल्फी कैमरा 10 मेगापिक्सल का होगा।

ये भी पढ़ें-
लो जी, एक और सस्ता 5G फोन Realme Narzo 30 5G आ गया, 5000mAh बैटरी समेत कई खूबियां, देखें कीमत

Samsung Z Fold 3 specifications and Launch date 1

देखने में काफी शानदार होगा सैमसंग का यह फोल्डेबल फोन

होंगी खूबियां जबरदस्त
Samsung Z Fold 3 की संभावित खूबियों की बात करें तो इसमें 7.5 इंच का डिस्प्ले होगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz हो सकता है। सैमसंग के इस फोल्डेबल फोन को S-Pen सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जाएगा। माना जा रहा है कि इस फोल्डेबल फोन को Qualcomm Snapdragon 888 5G प्रोसेसर के साथ ही 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज में लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें-Redmi Note 10 Pro 5G हुआ लॉन्च, पावरफुल प्रोसेसर और फास्ट चार्जिंग बैटरी का कॉम्बो, देखें कीमत

Samsung Z Fold 3 specifications and Launch date 2

सैमसंग का नेक्स्ट जेनरेशन फोल्डेबल फोन

बैटरी की बात करें तो इसमें 4275 एमएएच की बैटरी होगी, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ होगी। आने वाले समय में सैमसंग जेड फोल्ड 3 की सभी खूबियों के बारे में पता चल जाएगा। सैमसंग के इस फोल्डेबल फोन को 1.5 लाख रुपये तक या इससे ज्यादा की रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें-30 हजार रुपये से कम में HP, Lenovo, ASUS, Acer, Avita कंपनी के शानदार लैपटॉप देखें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!