Sharp Aquos R6 Price & Specifications: 1-इंच कैमरा सेंसर वाले दुनिया के पहले स्मार्टफोन Sharp Aquos R6 से उठा पर्दा, जानें दाम – sharp aquos r6 announced with worlds first one inch camera sensor snapdragon 888 chipset price specifications


हाइलाइट्स:

  • शार्प एक्वॉस आर6 में लाइका का कैमरा है
  • इस फोन में 6.6 इंच स्क्रीन है
  • फोन में 5000mAh बैटरी मौजूद है

नई दिल्ली
जापान की स्मार्टफोन कंपनी शार्प ने अपना नया स्मार्टफोन Sharp AQUOS R6 लॉन्च कर दिया है। शार्प के इस फोन में 1-इंच कैमरा सेंसर दिया गया है जो अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है और टू-फिंगर अनलॉकिंग फीचर सपॉर्ट करता है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर, 5000mAh बैटरी और हाई-रिफ्रेश रेट जैसी खासियतें दी गई हैं।

Sharp AQUOS R6: स्पेसिफिकेशन्स
शार्प ने 1-इंच इमेज CMOS सेंसर वाले दुनिया का पहला स्मार्टफोन लाने के लिए Leica के साथ पार्टनरशिप की है। कंपनी के मुताबिक, यह सेंसर पिछली जेनरेशन के मुकाबले पांच गुना बड़ा है और बेहतर फोकस पावर के साथ आता है। कैमरा लो-लाइट ऑटोफोकस फीचर के साथ आता है जो कम रोशनी वाली जगहों में हाई-स्पीड ऑटोफोकस इनेबल करने के लिए एक लेज़र का इस्तेमाल करता है।

WhatsApp को ले डूबी पॉलिसी! डेडलाइन से पहले Signal और Telegram के यूजर 1200% तक बढ़े

कंपनी का यह भी दावा है कि लेंस में एक 7-एलीमेंट Leica Summicron का इस्तेमाल किया गया है जो फुल-स्केल फोटोग्राफ को हाई-रेजॉलूशन में लेने में सक्षम है। प्राइमरी कैमरा 1-इंच इमेज CMOS सेंसर के साथ आता है जो 20.20 मिलियन पिक्सल + ToF से लैस है। वहीं दूसरा कैमरा 12.6 मिलियन पिक्सल और एलईडी फ्लैश के साथ आता है।

Redmi Note 9 Pro पर बंपर ऑफर्स, 2200 रुपये से भी कम में हो जाएगा आपका

कंपनी के मुताबिक, AQUOS R6 एक अल्ट्रसोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है जो बेहतर सिक्यॉरिटी सुनिश्चित करता है। शार्प का दावा है कि यह ऑथेंटिकेशन फीचर ट्रेडिशनल मॉडल की तुलना में 11 गुना ज्यादा वाइडर है। हैंडसेट टू-फिंगर ऑथेंटिकेशन फीचर से लैस है जिससे यह पेमेंट और अकाउंट मैनेजमेंट के लिए सेफ्टी सुनिश्चित करता है।

Sharp Aquos R6: स्पेसिफिकेशन्स
Sharp Aquos R6 में 6.6 इंच WUXGA + Pro IGZO OLED डिस्प्ले पैनल है। स्क्रीन का रेजॉलूशन 1260 x 2730 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 240 हर्ट्ज़ है। हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5G चिपसेट दिया गया है। फोन 12 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है।

शार्प एक्वॉस आर6 को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है जो इंटेलिजेंट चार्ज 2.0 सपॉर्ट करती है। हैंडसेट ऐंड्रॉयड 11 के साथ आता है। वाटर व डस्टप्रूफिंग के लिए इस फोन में IPX8 सर्टिफिकेट दिया गया है। कंपनी ने अभी तक स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!