Smartphone for Snapdragon Insiders Launch: 16GB रैम और स्नैपड्रैगन 888 के साथ Smartphone for Snapdragon Insiders लॉन्च, कीमत में Apple को दी टक्कर – qualcomm smartphone for snapdragon insiders launched in partnership with asus know price specification and availability

[ad_1]

हाइलाइट्स:

  • Smartphone for Snapdragon Insiders लॉन्च
  • अगस्त में कराया जाएगा उपलब्ध
  • भारत की कीमत की घोषणा नहीं

नई दिल्ली। Smartphone for Snapdragon Insiders Launch:Qualcomm ने अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस फोन को Asus के साथ साझेदारी में लॉन्च किया गया है। इस फोन को Smartphone for Snapdragon Insiders कहा जा रहा है। इस प्रीमियम फोन को खासतौर से कंपनी के लॉयल्टी प्रोग्राम Snapdragon Insiders के लिए लॉन्च किया गया है जिसे मार्च महीने में शुरू किया गया था। इसमें कई टॉप नॉच फीचर्स दिए गए हैं। तो आइए जानते हैं इस फोन की कीमत और फीचर्स की डिटेल्स।

जबरदस्त होगी Moto Edge 20 सीरीज की एंट्री! Moto Edge 20 Pro के दमदार फीचर्स हुए लीक, जानें
Smartphone for Snapdragon Insiders की कीमत: यह एक ही वेरिएंट में आता है जो 6 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज से लैस है। इसकी कीमत 1,499 डॉलर यानी करीब 1,12,200 रुपये है। यह मिडनाइट ब्लू कलर में उपलब्ध कराया गया है। इसे Asus के ऑनलाइन या ऑफलाइन रिटेल स्टोर से अगस्त महीने से खरीदा जा सकेगा। शुरुआत में इसे चीन, जर्मनी, जापान, अमेरिका, यूके और भारत में उपलब्ध कराया जाएगा। भारत में इसकी क्या कीमत होगी इसकी जानकारी अभी नहीं मिली है। हालांकि, क्वालकॉम ने नए स्मार्टफोन को अपनेSnapdragon Insider समुदाय के सदस्यों के लिए डिजाइन किया है। लेकिन यह सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा।

आधार कार्ड बनवाते समय नाम, पते, जन्मतिथि में हो गई है गलती, इस तरह घर बैठे करें सुधार, दफ्तरों के नहीं काटने होंगे चक्कर
Smartphone for Snapdragon Insiders के फीचर्स: इसमें 6.78 इंच का फुल एचडी प्लस सैमसंग एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080×2448 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20.4:9 है और कॉर्निंग ग्लास विटस की प्रोटेक्शन दी गई है। यह HDR10 और HDR10+ सर्टिफाइड है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर और 16 जीबी रैम से लैस है। इसमें 512 जीबी की स्टोरेज दी गई है। यह फोन ड्यूल स्टीरियों स्पीकर्स के साथ आता है जो स्मार्ट AMP और स्नैपड्रैगन साउंड से कनेक्टेड है। इसमें क्वाड एचडीऐर माइक्रोफोन्स दिए गए हैं जो 114dB डायनेमिक रेंज के साथ आते हैं।

चोरी या खो गया है PAN कार्ड? घबराएं नहीं, मिनटों में डाउनलोड हो जाएगा E-PAN, नहीं रहेगी फिजिकल कार्ड की जरुरत
फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है जिसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का Sony IMX686 है। इसका अपर्चर f/1.8 लेंस है। दूसरा सेंसर 12 मेगापिक्सल का Sony IMX363 लेंस है जो f/2.2 अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ आता है। वहीं, तीसरा 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो शूटर है। सेल्फी के लिए फोन में 24 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो क्वालकॉम क्विक चार्ज 5.0 चार्जिंग सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए इस में 5G, 4G LTE, वाई-फाई 6, वाई-फाई डायरेक्ट, ब्लूटूथ 5.2, एनएफसी, जीपीएस/ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है जो क्वालकॉम 3D सॉनिक सेंसर जेन 2 है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!