sonic hedgehog 2 on jiogames: गुड न्यूज! बिना डाउनलोड किए JioGames पर खेल पाएंगे Sonic Hedgehog 2 और Streets of Rage 3 गेम – jio will bring sega sonic hedgehog 2 and streets of rage 3 on jiogames, good news for gamers


हाइलाइट्स:

  • बिना इंस्टॉल किए शानदार गेम खेलना का मौका
  • युवाओं के बीच काफी पॉपुलर हैं ये गेम्स
  • जल्द ही जियोगेम्स प्लैटफॉर्म पर उपलब्ध होंगे ये गेम

नई दिल्ली।
आज के समय में गेम युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हो रहे हैं, जिसकी एक बड़ी वजह इंटरनेट और स्मार्टफोन्स तक लोगों की पहुंच के साथ ही सस्ता डेटा प्लान भी है। बीते साल कोरोना संकट के बाद लॉकडाउन लगने की वजह से लोगों को घर पर रहने का ज्यादा मौका मिला। लॉकडाउन दोबारा लगाए जाने के बाद लोग फिर से घरों में रहने और जरूरी काम के साथ ही स्मार्टफोन्स पर घंटों बिताने के लिए विवश हैं। ऐसे में Reliance Jio ने ऑनलाइन गेम खेलने वालों के लिए खास प्रबंध किया है। जी हां, जियो SEGA Games के दो लोकप्रिय गेम Sonic Hedgehog 2 और Streets of Rage 3 को JioGames प्लैटफॉर्म पर ला रही है।

ये भी पढ़ें-भारत आ रहा है पोको का धांसू फोन POCO X3 GT, रेडमी के इस पावरफुल फोन की दिखेगी झलक

फिलहाल JioGames, Google Play Store और Jio TV सेट-टॉप बॉक्स पर उपलब्ध है। यूजर्स अपने एंड्रॉइड स्मार्टफोन, टैबलेट और टीवी पर Jio TV के जरिये ये दोनों गेम खेल सकते हैं। यहां बताना जरूरी है कि JioFiber यूजर्स सबसे पहले Sonic Hedgehog 2 और Streets of Rage 3 गेम खेल पाएंगे।

ये भी पढ़ें-मोबाइल का मजा अब स्मार्टवॉच में, Meizu Watch लॉन्च, मिलेगी 36 घंटे बैटरी लाइफ, कीमत भी जान लें

Sonic Hedgehog 2 and Streets of Rage 3 on JioGames

गेमर्स का फेवरेट गेम

जरा इन बातों पर एक नजर डाल दें
SEGA ने Sonic Hedgehog 2 क्लासिक गेम को 1992 में लॉन्च किया था। इस गेम को अब तक सबसे ज्यादा खेला गया है। यह गेम डॉक्टर Robotnik को अपने डेथ एज स्पेस स्टेशन को पावर देने के लिए चाओस एमराल्ड्स चोरी करने से रोकने से संबंधित है। जहां तक Streets of Rage 3 की बात है तो इस गेम को पहली बार 1994 में SEGA जेनेसिस के लिए लॉन्च किया था। यह गेम एक मल्टीप्लेयर बीट एम अप गेम है, जो काफी शानदार है। फिलहाल SEGA एंड्रॉइड और आईओस प्लेटफॉर्म पर Sonic Hedgehog 2 Classic और Streets of Rage 2 Classic उपलब्ध करवाता है। जहां तक Sonic Hedgehog 2 और Streets of Rage 3 के गेमप्ले और ग्राफिक्स की जानकारी की बात है तो अभी इसकी कोई जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें-आपके 5 साल तक के बच्चों के लिए ये 10 गेम्स हैं अच्छे, खेल-खेल में पढ़ाई भी और लत भी नहीं लगेगी

Sonic Hedgehog 2 and Streets of Rage 3 on JioGames 2

गेमर्स आसानी से बिना डाउनलोड किए मोबाइल में खेल सकेंगे ये गेम्स

JioGames पर ऐसे गेम खेलें…
JioGames प्लेटफॉर्म पर सैकड़ों गेम को अलग से इंस्टॉल किए बिना खेल सकते हैं। सबसे पहले यूजर्स को सिर्फ गूगल प्ले स्टोर से जियो गेम्स को डाउनलोड करना है। ऐप डाउनलोड होने के बाद उसे सफलतापूर्वक इंस्टॉल करना है। ऐप इंस्टॉल होने के बाद उसे ओपन करना है। अब आपको गेम की लिस्ट को स्क्रॉल करना है। अब किसी भी गेम को खेलने के लिए टाइटल पर तुरंत क्लिक करना है। इस ऐप में किसी भी गेम को अलग से इंस्टॉल करने की जरूरत नहीं है। इस प्रकार आपके फोन या अन्य डिवाइस की स्टोरेज पर भी कोई असर नहीं आएगा। जब JioGames पर Sonic Hedgehog 2 और Streets of Rage 3 उपलब्ध हो जाएंगे तो उसके बाद आपको सिर्फ ऐप ओपन करना है और डायरेक्ट गेम खेलना है।

ये भी पढ़ें-एंटरटेनमेंट का खजाना चाहिए? Reels, MX TakaTak, Moj समेत इन 5 बेस्ट ऐप्स पर आपको सबकुछ मिलेगा



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!