sony xperia ace 2: लॉन्च से पहले Sony Xperia Ace 2 के अहम स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा – sony xperia ace 2 specifications leaked ahead of launch listed on google play console


हाइलाइट्स:

  • सोनी एक्सपीरिया ऐस 2 एंट्री लेवल फोन होगा
  • फोन में 4 जीबी रैम दी जा सकती है
  • हैंडसेट में ऐंड्रॉयड 11 ओएस दिए जाने की उम्मीद है

नई दिल्ली
खबरें हैं कि सोनी Xperia Ace 2 स्मार्टफोन पर काम कर रही है। पिछले हफ्ते एक्सपीरिया ऐस 2 के कवर की तस्वीरें लीक हुई थीं। अब, एक्सपीरिया ऐस 2 को गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग के डेटाबेस में देखा गया है। इस लिस्टिंग से हैंडेसेट को जल्द लॉन्च किए जाने के संकेत मिलते हैं।

गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग से खुलासा हुआ है कि Sony Xperia Ace II एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन होगा। इसमें मीडियाटेक हीलियो पी35 चिपसेट और 4GB रैम दिए जाएंगे। इस फोन में ऐंड्रॉयड 11OS पहले से इंस्टॉल आएगा।

Airtel और Jio ग्राहकों को मिल रहे शानदार ऑफर्स, जानें फ्री रिचार्ज के बारे में सबकुछ

गूगल प्ले कंसोल पर दिखी एक्सपीरिया ऐस 2 की तस्वीर से खुलासा हुआ है कि इसकी डिस्प्ले पर एक वाटरड्रॉप नॉच दी जाएगी। फिलहाल स्क्रीन की जानकारी नहीं मिली है लेकिन लिस्टिंग से पता चलता है कि इसमें 720 x 1496 पिक्सल रेजॉलूशन वाली एचडी+ स्क्रीन दी जा सकती है। फोन को गूगल सपॉर्ट डिवाइसेज़ लिस्ट पर एक्सपीरिया ऐस 2 मॉनिकर और मॉडल नंबर SO-41B के साथ लिस्ट किया गया है।

Airtel Free Recharge: कोरोना में फ्री रिचार्ज दे रही Airtel, खूब उठाओ लाभ

बता दें कि इस साल की शुरुआत में जाने-माने टिप्स्टर OnLeaks ने एक कॉम्पैक्ट सोनी फोन के CAD रेंडर शेयर किए थे। इन तस्वीरों से खुलासा हुआ था कि फोन में 5.5 इंच डिस्प्ले हो सकती है। और इसके रियर पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ वर्टिकल ड्यूल कैमरा सेटअप मौजूद होगा। हैंडसेट में किनारे पर फिंगरप्रिंट सेंसर, एक कैमरा बटन और 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे फीचर्स होने की उम्मीद है।

एक्सपीरिया ऐस 2 के कवर की तस्वीरें भी हाल ही में सामने आई थीं। खबरें हैं कि फोन को एक्सक्लूसिव तौर पर जापान में उपलब्ध कराया जाएगा। हैंडसेट 2019 में आए एक्सपीरिया ऐस का अपग्रेडेड वेरियंट हो सकता है। जापानी कैरियर DoCoMo 19 मई को नए फोन्स के ऐलान के लिए एक लॉन्च इवेंट का आयोजन कर रही है। कंपनी द्वारा एक्सपीरिया ऐस 2 समेत कई दूसरे फोन्स लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!