sony xperia ace 2 launch and price: 4,500mAh बैटरी और डुअल कैमरे के साथ Sony Xperia Ace 2, देखें दाम कितना? – sony xperia series new mobile sony xperia ace 2 launched, see price and specifications


हाइलाइट्स:

  • सोनी एक्सपीरिया सीरीज के मोबाइल्स काफी पॉपुलर
  • सोनी एक्सपीरिया ऐस 2 का लुक काफी शानदार
  • ऐंड्रॉइड 11 ओएस वाले इस फोन का 4जीबी रैम वेरिएंट

नई दिल्ली।
दुनिया की कुछ बेहद पॉपुलर टेक कंपनियों में से एक Sony ने अपने पॉपुलर Sony Xperia Series में नया मोबाइल Sony Xperia Ace 2 लॉन्च किया है, जो शानदार लुक और फीचर्स से लैस है। Sony Xperia Ace के सक्सेसर माने जा रहे इस फोन को कंपनी ने 4,500mAh की बैटरी, 13 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर वाला डुअल रियर कैमरा और मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया है। सोनी एक्सपीरिया ऐस 2 का लुक और डिजाइन काफी अच्छा है और सोनी के स्मार्टफोन्स की सबसे बड़ी खासियत यही है कि ये देखने में काफी शानदार होते हैं।

ये भी पढ़ें-नेकबैंड स्टाइल का Realme Buds Wireless 2 Neo लॉन्च, देखें कीमत और फीचर्स

प्राइस और कलर
Sony Xperia Ace 2 की कीमत की बात करें तो जापान में इसे 22,000 जापानी येन यानी भारतीय करंसी में इसे 14,800 रुपये में लॉन्च किया गया है। यह सोनी एक्सपीरिया ऐस 2 के 4 GB RAM + 64 GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है। सोनी के इस बजट स्मार्टफोन को वाइट, ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। आने वाले दिनों में सोनी एक्सपीरिया ऐस 2 को भारत समेत अन्य देशों में भी लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें-35 घंटे बैटरी लाइफ वाला Noise Flair Neckband Earphone लॉन्च, टच कंट्रोल और ENC जैसे फीचर

Sony Xperia Ace 2 Launch Price Specifications 1

3 आकर्षक कलर ऑप्शन में लॉन्च

डिस्प्ले और प्रोसेसर
Sony Xperia Ace 2 की स्पेसिफिकेशंस डीटेल की बात करें को इस फोन में 5.5 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन का स्क्रीन रिजॉल्यूशन 720×1496 पिक्सल है। Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम वाले इस फोन में MediaTek Helio P35 SoC प्रोसेसर लगा है। सोनी का यह फोन IPX8 सर्टिफाइड है, जिससे यह वॉटर रसिस्टेंट भी है। इस फोन में साइड माउंटेड फिंगर प्रिंट स्कैनर भी है।

ये भी पढ़ें-खुशखबरी! जून में लॉन्च होगा Battlegrounds Mobile India, रॉयल बैटल गेमर्स की बल्ले-बल्ले

Sony Xperia Ace 2 Launch Price Specifications 2

सोनी एक्सपीरिया सीरीज स्मार्टफोन्स होते हैं जबरदस्त

कैमरा और बैटरी
Sony Xperia Ace 2 को डुअल रियर कैमरा सेटअप में लॉन्च किया गया है, जिसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है। इस फोन में 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। सोनी के फोन की एक बड़ी खासियत ये रही है कि इसमें कैमरा कमाल के होते हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि इस बजट फोन के कैमरे शानदार होंगे। सोनी एक्सपीरिया ऐस 2 में 4,500mAh की बैटरी है, जिसका बैकअप काफी अच्छा हो सकता है। सोनी के इस फोन में कई और खूबियां हैं।

ये भी पढ़ें-पहली बार ऐसा धांसू फीचर! शाओमी के Mi Band 6 से अब मेसेज-कॉल का रिप्लाई भी कर सकेंगे



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!