sp leader dancing with bar dancer: bar dancer sang nache sp neta: बार डांसर संग नाचे एसपी नेता


गोरखपुर
उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के एडीजी अखिल कुमार ने बीते दिनों जोन के सभी 11 जिलों में किसी शादी समारोह में बार-बालाओं के नहीं बुलाए जाने का सख्त निर्देश दिया था। बावजूद इसके राजनीतिक पार्टियों के जिम्मेदार नेता समारोह में आर्केस्ट्रा डांसर के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला गोरखपुर के कैंपियरगंज का है। जहां समाजवादी पार्टी के नेता शराब की नशे में बार डांसर के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि ने जमकर लगाए ठुमके

मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार को जंगल अगही टोला भरवल से कैंपियरगंज एक बारात पहुंची थी। बारात में समाजवादी पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता भी शामिल हुए थे। इस दौरान कैंपियरगंज बारात पहुंचने पर वार्ड नंबर-17 से नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि और एसपी नेता शैलेश यादव (40) ने शराब की नशे में बार-बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाए। जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

केस दर्ज करने का आदेश
वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने कैंपियरगंज थाना प्रभारी को आरोपी के खिलाफ महामारी ऐक्ट के तहत केस दर्ज करने का आदेश दिया है। उधर, इस मामले में कैंपियरगंज थाना प्रभारी ने बताया कि केस दर्ज कर जांच कर कार्रवाई की जा रही है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!