tcl google tv powered smart tv launch: इसी का था इंतजार! TCL का Google TV Powered Smart TV जल्द होगा लॉन्च, 8K वीडियो सपोर्ट – tcl to launch google tv powered smart tv in india soon, see specs and tcl affordable tvs price

[ad_1]

हाइलाइट्स:

  • टीसीएल का भारत समेत दुनियाभर में जलवा
  • किफायती लेकिन फीचर्स के मामले में जबरदस्त
  • टीसीएल इस साल बहुत कुछ नया ला रही है

नई दिल्ली।
TCL Google TV Powered Smart TV launch Price:
भारत समेत दुनियाभर में धांसू स्मार्ट टीवी लॉन्च करने वाली पॉपुलर कंपनी TCL जल्द ही यूजर्स के सामने बेहद खास Smart TV लेकर आ रही है, जो कि Google TV से पावर्ड होगा। खबर आ रही है कि टीसीएल अगले महीने या अगस्त में नई स्मार्ट टीवी सीरीज लॉन्च करेगी, जो कि फीचर्स के साथ ही साउंड और पिक्चर क्वॉलिटी के मामले में बेहद जबरदस्त होने वाली है। माना जा रहा है कि टीसीएल के अपकमिंग गूगल टीवी पावर्ड स्मार्ट टीवी 43 इंच से ज्यादा बड़ी स्क्रीन साइज में हो सकते हैं, जो कि 50 इंच, 55 इंच, 65 इंच या इससे भी बड़ी साइज में हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें-बारिश के मौसम में अपने स्मार्टफोन को कैसे रखें सुरक्षित, जानें 5 आसान तरीके, नहीं होगा फोन को नुकसान

जल्द होगा लॉन्च
बीते जनवरी में Google TV पावर्ड TCL स्मार्ट टीवी लॉन्च की सबसे पहले खबर आई थी, जिसके बाद से चर्चाओं का बाजार गर्म है कि आखिर यह टीवी सीरीज कब लॉन्च होगी या इसके कितने मॉडल्स होंगे। कुछ समय पहले खबर आई कि इसे पहले अमेरिका में लॉन्च किया जाएगा। बाद में ये भी खबर आई कि टीसीएल की अपकमिंग स्मार्ट सीरीज भारत समेत अन्य देशों में भी लॉन्च होगी, जिसके बाद लोगों को इसका बेहद इंतजार है। गूगल टीवी की वाइस प्रेजिडेंट शालिनी गोविल पाई की मानें तो जुलाई या अगस्त में गूगल टीवी को लॉन्च कर दिया जाएगा, जो कि लुक और फीचर्स के मामले में काफी अडवांस होगा।

ये भी पढ़ें-लीजिए, Samsung का एक और धांसू फोन Samsung Galaxy F22 लॉन्च होगा, सपोर्ट पेज लाइव, देखें खूबियां

TCL Google TV Powered Smart TV launch Price 2

टीसीएल के अपकमिंग स्मार्ट टीवी

शानदार डिस्प्ले टेक्नॉलजी
स्मार्ट टीवी सेगमेंट में पूरी दुनिया में अपना झंडा गाड़ने वाली टीसीएल ने बीते जनवरी में रिवील किया था कि वह आने वाले दिनों में गूगल टीवी के साथ अपनी MiniLED, QLED और 8K रिजॉल्यूशन वाली डिस्प्ले टेक्नॉलजी कंबाइन करके बेहतरीन फीचर्स वाली स्मार्ट टीवी सीरीज पेश करेगी। इधर गूगल भी अगले कुछ हफ्तों में गेम स्ट्रीमिंग सर्विस शुरू करने वाली है, जिससे गूगल टीवी पर क्रोमकास्ट के जरिये यूजर्स इस्तेमाल कर सकते हैं। हो सकता है कि आने वाले समय में गूगल एंड्रॉइड टीवी को गूगल टीवी से रिप्लेस कर दे।

ये भी पढ़ें-साबुन से धोने वाला स्मार्टफोन! आ रहा है मोटोरोला का मजबूत Motorola Defy Rugged, देखें खूबियां

TCL Google TV Powered Smart TV launch Price 1

टीसीएल स्मार्ट टीवी में जुड़ेंगे कई खास फीचर्स

टीसीएल के टीवी खूब बिकते हैं
आपको बता दें कि टीसीएल स्मार्ट टीवी की भारत में बंपर बिक्री होती है। कम दाम में शानदार टेक्नॉलजी वाले स्मार्ट टीवी के लिए पॉपुलर टीसीएल समय-समय पर ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर सेल भी लगाती है, जिसमें यूजर्स कम दाम में शानदार फीचर्स वाले स्मार्ट टीवी खरीद पाते हैं। आने वाले समय में जब टीसीएल का गूगल टीवी पावर्ड स्मार्ट टीवी आएगा तो मार्केट में हंगामा मच जाएगा। हालांकि, यह देखने वाली बात होगी कि टीसीएल इसे किस प्राइस रेंज में पेश करती है?

ये भी पढ़ें-Xiaomi का जलवा! 3 महीने में बेच डाले 3000 करोड़ से ज्यादा के Redmi Note 10 Series मोबाइल्स

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!