Tecno Spark Go 2021 Price in India: Tecno Spark Go 2021 आज होगा लॉन्च, 5000mAh बैटरी के साथ कीमत हो सकती है 10 हजार से कम – tecno spark go 2021 set to launch in india today know price features and availability

[ad_1]

हाइलाइट्स:

  • Tecno Spark Go 2021 की लॉन्चिंग आज
  • 5000 एमएएच बैटरी से होगा लैस
  • Amazon पर कराया जाएगा उपलब्ध

नई दिल्ली। Tecno Spark Go 2021 को भारतीय मार्केट में आज लॉन्च किया जाएगा। इस बात की घोषणाा कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से की है। यह फोन Tecno Spark Go 2020 का सक्सेसर है। इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर लिस्ट किया गया है। इससे यह संकेत मिलते हैं कि यह फोन एक्सक्लूसिवली Amazon पर ही उपलब्ध कराया जाएगा। यह कई कलर्स में लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही कई दमदार फीचर्स भी दिए जाने की उम्मीद है। लिस्टिंग से पता चला है कि इस फोन में 6.52 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले और 5000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। आइए जानते हैं फोन के बाकी के फीचर्स और कीमत की जानकारी।

खत्म हो गया है इंटरनेट डाटा तो डोंट वरी! आसानी से करें किसी का भी वाई-फाई हैक, बेहद काम की हैं ये ऐप्स
Tecno Spark Go 2021 की कीमत और उपलब्धता:

वैसे तो कंपनी ने इस फोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन कंपनी ने Amazon पर यूजर्स से फोन की कीमत को लेकर सवाल पूछा था और कहा था कि जो भी फोन की कीमत बताएगा उसे Tecno Spark Go 2021 जीतने का मौका मिलेगा। Tecno Spark Go 2020 की कीमत कंपनी ने 6,499 रुपये रखी थी। ऐसे में यह उम्मीद की जा रही है कि इस बार यह कीमत 7,999 रुपये हो सकती है।

Tecno Spark Go 2021 के फीचर्स:

Tecno Spark Go 2021 .52 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिाय गया है। इसमें डॉट नॉच डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और फ्रंट फेसिंग फ्लैश लाइट दी जाएगी। यह फोन AI-आधारित ड्यूल रियर कैमरा सेटअप से लैस है। इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का होगा। साथ ही फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और ब्लूटूथ शेयरिंग फीचर भी शामिल होगा। यह फोन ड्यूल-सिम सपोर्ट के साथ आएगा।

अगर इन तरीकों से Google पर करेंगे सर्च तो मिलेगा सटीक रिजल्ट, बेहद दिलचस्प हैं ये कमाल की ट्रिक्स
यह HiOS पर आधारित एंड्रॉइड 11 पर काम करेगा। Tecno Spark Go 2021 में दमदार मीडियाटेक हेलियो ए20 प्रोसेसर दिया जा सकता है। साथ ही इसमें दो से तीन रैम और स्टोरेज वेरिएंट दिए जाने की उम्मीद है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!