UP news: dpro amethi arrested latest news: डीपीआरओ अमेठी को अरेस्‍ट किया न्‍यूज

[ad_1]

हाइलाइट्स:

  • अमेठी में विजिलेंस टीम ने डीपीआरओ को घूस लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया
  • विज‍िलेंस टीम ने एक सफाईकर्मी की शिकायत पर यह छापा मारा था
  • विज‍िलेंस टीम डीपीआरओ को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है

अमेठी
उत्तर प्रदेश के अमेठी में विजिलेंस टीम ने गुरुवार को डीपीआरओ को घूस लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। विज‍िलेंस टीम ने एक सफाईकर्मी की शिकायत पर यह छापा मारा था। विज‍िलेंस टीम डीपीआरओ श्रेया मिश्रा को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, हाल ही में एक सफाई कर्मी रिटायर हुआ था। उसका एरियर फंड करीब आठ लाख रुपए बना था। आरोप है़ कि डीपीआरओ श्रेया मिश्रा ने उक्त सफाई कर्मी से फंड पास करने के लिए आधी रकम यानि चार लाख रुपये की डिमांड की।

40 हजार ले चुकी थी अडवांस
आरोप यह भी है़ कि कुछ दिन पहले डीपीआरओ ने सफाई कर्मी से बतौर अडवांस 40 हजार रुपए लिए थे। इसके बाद पीड़ित सफाई कर्मी व‍िजिलेंस में पहुंच गया। उसके वहां शिकायत दर्ज कराने पर गुरुवार को लखनऊ व‍िजिलेंस की टीम गौरीगंज पहुंची। गुरुवार को सफाई कर्मी लगभग 30 हजार रुपए डीपीआरओ श्रेया मिश्रा को देने उनके ऑफिस पहुंचा। जैसे ही उसने डीपीआरओ को पैसे दिए उसी समय विजिलेंस टीम ने डीपीआरओ को रंगे हाथों पकड़ लिया।

विज‍िलेंस टीम डीपीआरओ श्रेया मिश्रा को पूछताछ के लिए साथ लेकर गई है़। सूत्रों के अनुसार टीम डीपीआरओ के अकाउंट से लेकर अन्य कागजात की भी पड़ताल करेगी।

amethi dpro

घूस लेने के आरोप में पकड़ी गई डीपीआरओ

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!