Upsssc Pet Exam 2021: Pet Has Started Recently In Up, So Instead Of Getting Worried, Give Free Mock Test Here To Prepare Yourself, Safalta – Upsssc Pet Exam 2021: यूपी में हाल ही में शुरू हुआ है Pet, ऐसे में परेशान होने की जगह खुद को तैयार करने के लिए यहां दीजिए फ्री मॉक टेस्ट

[ad_1]

Media Solution Initiative
Published by: पीआर डेस्क
Updated Mon, 21 Jun 2021 10:33 AM IST

सार

Safalta.com ने फ्री मॉक टेस्ट की पहल की है। यहां अभ्यर्थी PET एग्जाम की बेहतर तैयारी और प्रत्येक विषय का कंप्लीट रिवीजन करने के साथ ही फ्री मॉक टेस्ट में शामिल हो सकते हैं।

UPSSSC PET Exam 2021

UPSSSC PET Exam 2021
– फोटो : अमर उजाला


epaper

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें

विस्तार

आप भी उत्तर प्रदेश  में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं और उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा शुरू की गई प्राइमरी पात्रता परीक्षा (PET) में शामिल होने जा रहे हैं लेकिन ये सोच-सोच कर परेशान हैं कि इसकी तैयारी कैसे की जाए। हाल ही में शुरू की गई इस परीक्षा की तैयारी के लिए ज्यादातर युवा कन्फ्यूजन में हैं। लेकिन आपको बता दें कि ऐसे युवाओं की मदद के लिए और उनको पूरी तरह तैयार करने के लिए www.safalta.com ने फ्री मॉक टेस्ट की पहल की है। यहां अभ्यर्थी PET एग्जाम की बेहतर तैयारी और प्रत्येक विषय का कंप्लीट रिवीजन करने के साथ ही फ्री मॉक टेस्ट में शामिल हो सकते हैं। आप इस लिंक से https://www.safalta.com/mock-test  इस फ्री मॉक टेस्ट में शामिल हो सकते हैं। इसके अलावाआप बैंक,पुलिस, एसएससी, रेलवे, एयरफोर्स, एनडीए, पॉलिटेक्नीक, जैसी प्रतियोगी परीक्षाओं में शामिल होना चाहते हैं तो  उनकी बेहतर तैयारी के लिए दिए गए लिंक https://www.safalta.com/e-books पर क्लिक करके फ्री ई-बुक डाउनलोड कर सकते हैं।

किन भर्तियों के जरूरी है  PET एग्जाम

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने भविष्य में होने वाले समूह-ग की सभी भर्तियों में शामिल होने के लिए PET परीक्षा अनिवार्य कर दिया है। साथ ही UPSSSC के जिन पदों का ग्रेड-पे -1900 या 4600 से कम होगा उन पदों के लिए भी निकली जाने वाली भर्तियों को अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने PET परीक्षा की परिधि में विनिर्दिष्ट कर दिया है। इस परीक्षा के अन्तर्गत आने वाले कुछ महत्वपूर्ण पद नीचे दिए गए हैं जिसे अभ्यर्थी आसानी से समझ सकते हैं।

यूपी असिस्टेंट स्टेटिस्टिकल ऑफिसर

यूपी राजस्व लेखपाल  

यूपी चकबंदी लेखपाल

यूपी विलेज डेवलपमेंट ऑफिसर

कैसे ज्वॉइन करें फ्री मॉक टेस्ट

अगर आप एक प्रतियोगी स्टूडेंट्स हैं और यूपीएसएसएससी की पात्रता परीक्षा की फ्री में मजबूत तैयारी करना चाहते हैं तो अभी इस लिंक https://www.safalta.com/mock-test   के जरिए फ्री मॉक टेस्ट ज्वॉइन कर सकते हैं।आप अपने फोन में http://bit.ly/SAFALTA-APP Safalta ऐप डाउनलोड कर भी मॉक टेस्ट से जुड़ सकते हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!