varun gandhi’s one day tour: वरुण गांधी बोले- चाहे बैंक से निकालना पड़े पैसा या फिर तोड़नी पड़े फिक्स डिपाजिट, हर हाल में करेंगे जनता की मदद – varun gandhi says he is ready for help of pilibhit

[ad_1]

कुमार सौरभ, पीलीभीत
पीलीभीत के सांसद वरुण गांधी एक दिवसीय दौरे पर जिले में पहुंचे। सांसद वरुण गांधी ने कहा कि वह पीलीभीत की जनता की हर हाल में मदद करने को तैयार हैं, चाहे इसके लिए उन्हें बैंक से पैसा निकालना पड़े या फिर फिक्स डिपाजिट तोड़कर जनता की मदद करनी पड़े। गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण कि देश में दस्तक के बाद सांसद वरुण गांधी लगातार जनता की मदद के लिए सामने आ रहे हैं और निजी खर्च पर लोगों को मदद पहुंचा रहे हैं।

वरुण गांधी का मानना है कि आर्थिक रूप से कमजोर हुए परिवारों की मदद सिर्फ आर्थिक रूप में ही की जा सकती है। ऐसे में सांसद वरुण गांधी ने एक मुहिम शुरू की है। इस मुहिम के तहत उन परिवारों की मदद की जा रही है, जिसने जीविका कमाने वाले व्यक्ति को कोरोना संक्रमण में खो दिया है। प्रत्येक परिवार को निजी खर्च पर वरुण गांधी ₹51000 की सहायता पहुंचा रहे हैं। इस मुहिम के तहत अब तक जिले के कुल 14 परिवारों तक सहायता राशि पहुंचाई गई है। नई रणनीति के तहत अब वरुण गांधी हर ब्लॉक में मदद पहुंचाने का काम करेंगे, इसकी घोषणा जनसभा के दौरान सांसद ने स्वयं की।

इससे पहले भी वरुण ने दिया था बयान
पीलीभीत में ऑक्सिजन की भारी कमी का वरुण गांधी ने स्वयं संज्ञान लेते हुए सवा करोड़ रुपये खर्च कर 100 ऑक्सिजन सिलिंडर उपलब्ध कराए थे। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि पीलीभीत के हर व्यक्ति से उनका खून का नाता है और हर एक नागरिक उनका अपना परिवार है। इस परिवार की मदद के लिए वह अपनी संपत्ति गिरवी रख कर भी मदद करने को तैयार हैं।
हर दुकान पर एक जैसे साइन बोर्ड, जौनपुर की सुंदरता बढ़ाने के लिए DM ने बनाया खास प्लान
चुनावी जुमले तक सीमित नहीं पीलीभीत को परिवार कहना
वरुण गांधी ने आवास विकास कॉलोनी में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि तमाम जनप्रतिनिधि चुनाव के दौरान अपने-अपने क्षेत्र को परिवार बताते हैं, लेकिन जब जरूरत पड़ती है तो कोई आगे नहीं आता। वरुण गांधी ने कहा कि जनता की मदद करने के लिए धरातल पर काम करना पड़ता है। इसी रणनीति के तहत लगातार हर संभव मदद करने का प्रयास कर रहे हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!