vivo y1s price cut of 5000 rs: Reliance Jio और Vivo की पार्टनरशिप, स्मार्टफोन पर मिल रही 5,000 रुपये से ज्यादा की छूट – reliance jio exclusive benifit on vivo y1s discount of 5000 rs price


हाइलाइट्स:

  • वीवो वाई1एस में 6.22 इंच एचडी+ एलसीडी पैनल है
  • फोन में मीडियाटेक पी35 MT6765 प्रोसेसर है
  • वीवो का यह फोन पूरी तरह से भारत में बन रहा है

नई दिल्ली
चीनी स्मार्टफोन निर्माता Vivo अपने बजट स्मार्टफोन के लिए नया ऑफर लेकर आई है। कंपनी ने Vivo Y1s के लिए टेलिकॉम दिग्गज रिलायंस जियो के साथ नया ऑफर पेश किया है। वीवो वाई1एस के लिए एक नए कस्टमर बेनिफिट प्रोग्राम ‘JioExclusive’ का ऐलान किया गया है।

बता दें कि वीवो के इस फोन को पिछले साल नवंबर में लॉन्च किया गया था। हैडंसेट की कीमत 7,990 रुपये है। लेकिन एक्सक्लूसिव ऑफर के तहत इसे डील्स और डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। आइये जानते हैं जियो एक्सक्लूसिव बेनिफिट के बारे में सबकुछ।

Redmi Note 8 2021: ऐंड्रॉयड 11 के साथ आएगा नया फोन, सपॉर्ट पेज लाइव

Vivo Y1s पर जियो एक्सक्लूसिव बेनिफिट

इस ऑफर के तहत ग्राहक वीवो वाई1एस को सीधे 7,191 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा जियो सिम कार्ड के साथ 4,550 रुपये के दूसरे बेनिफिट्स भी मिल रहे हैं। यह ऑफर सभी मौजूदा और नए जियो यूजर्स के लिए है। इस ऑफर में मिल रहे बेनिफिट्स का फायदा लेने के लिए, ग्राहकों को कम से कम 30 महीनों के लिए जियो सिम कार्ड को अपने प्राइमरी सिम कार्ड के तौर पर इस्तेमाल करना होगा।

टीवी ऐड में सैमसंग ने यूं उड़ाई Apple iPhone 12 Pro Max की खिल्ली

गौर करने वाली बात है कि 4,550 रुपये के ये बेनिफिट्स जियो वाउचर के तौर पर मिलेंगे। इन वाउचर को ग्राहक जियो रिचार्ज में छूट के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। Make in India के तहत वीवो ने वाई1एस को ग्रेटर नोएडा स्थित फैक्ट्री में ही बनाना शुरु कर दिया है। यह फोन ऑरोरा ब्लू और ऑलिव ब्लैक- दो कलर में खरीदने के लिए उपलब्ध है। स्मार्टफोन को ऐमजॉन इंडियौ और फ्लिपकार्ट की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

Vivo Y1s: स्पेसिफिकेशन्स

वीवो वाई1एस में 6.22 इंच एचडी+ एलसीडी पैनल है जिसका रेजॉलूशन 720×1520 पिक्सल है। फोन में मीडियाटेक हीलियो पी35 MT6765 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 2 जीबी रैम व 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मौजूद है। यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

हैंडसेट में एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है। फोन में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मौजूद है। स्मार्टफोन में 4030mAh बैटरी है जो ऐंड्रॉयड 10 बेस्ड फनटच ओएस 10.5 पर चलता है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!