xiaomi flipbuds pro earbuds: 28 घंटे बैटरी लाइफ और ANC सपोर्ट वाला Xiaomi FlipBuds Pro Earbuds लॉन्च, देखें कीमत – xiaomi flipbuds pro earbuds tws launched with anc, see price, specifications and battery life


हाइलाइट्स:

  • एक साथ दो डिवाइस से कर सकते हैं कनेक्ट
  • प्रीमियम लुक वाले ईयरबड्स की बढ़ी है डिमांड
  • शाओमी फ्लिपबड्स में कई खास खूबियां

नई दिल्ली।
पॉपुलर टेक कंपमी Xiaomi ने शानदार और प्रीमियम लुक, एक्टिव नॉयज कैंशलेशन के साथ ही धांसू बैटरी लाइफ वाला Xiaomi FlipBuds Pro Earbuds लॉन्च कर दिया है। शाओमी फ्लिपबड्स प्रो को वैसे लोगों के लिए लॉन्च किया गया है, जो सैमसंग और एप्पल समेत अन्य प्रीमियम कंपनियों के ईयरबड्स खरीदना चाहते हैं। यानी शाओमी ने भी प्रीमियम और प्रो ईयरबड्स चाहने वालों के लिए Xiaomi FlipBuds Pro Earbuds लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत 799 युआन यानी करीब 9100 रुपये है।

ये भी पढ़ें-Jio ने फरवरी में इस तरह Airtel और Vi को छोड़ा पीछे, देखें इन कंपनियों के परफॉर्मेंस

शानदार साउंड क्वॉलिटी का दावा
Xiaomi FlipBuds Pro Earbuds की खूबियों की बात करें कंपनी का दावा है कि इसकी सबसे बड़ी खासियत इसकी शानदार साउंड क्वॉलिटी और प्रीमियम लुक है। शाओमी फ्लिपबड्स में डुअल ट्रांसपैरेंसी साउंड मोड है, जिसकी मदद से आप म्यूजिक सुनने के साथ ही बाहर हो रहीं घटनाओं के बारे में भी सुन सकते हैं। इस ईयरबड्स में 11एमएम का सुपर डायनैमिक ड्राइवर्स लगा है, जो कि साउंड क्वॉलिटी को बेहतरीन बनाता है। इसमें अडवांस नॉयज कैंसलेशन के लिए 3 माइक्रोफोन दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें-iPhone 13 Series Mobiles के अहम फीचर का खुलासा, iPhone 12 से बेहतर बैटरी-कैमरा

Xiaomi FlipBuds Pro Earbuds Launch Price Specs 2

प्रीमियम लुक वाला ईयरबड्स (Image Credit- Xiaomi)

बाहरी शोर 90 फीसदी तक कम!
FlipBuds Pro में दिए ANC सपोर्ट के बारे में कंपनी का दावा है कि इसमें बैकग्राउंड नॉयज को 90 फीसदी तक कम किया जा सकता है। शाओमी के इस ईयरबड्स में Qualcomm’s QCC5151 चिपसेट लगा है, जो कि साफ आवाज सुनने में मददगार है। Xiaomi FlipBuds Pro Earbuds में 3 तरह के नॉयज कैंसलेशन मोड दिए गए हैं, जो कि डेली मोड, ऑफिस मोड और एयर ट्रैवल मोड जैसे हैं। इन मोड की मदद से आप बाहरी शोर, ऑफिस में कंप्यूटर और एसी की आवाज, अन्य लोगों की बातचीत के साथ ही एयर ट्रैवल के वक्त परेशान करने वाली शोर और ईयर प्रेशर से निजात पा सकते हैं।

ये भी पढ़ें-Vivo Y12s 2021 ज्यादा पावरफुल प्रोसेसर के साथ लॉन्च, देखें इस बजट फोन में क्या-क्या बदला

Xiaomi FlipBuds Pro Earbuds Launch Price Specs 1

एप्पल और सैमसंग के ईयरबड्स खरीदने वालों के लिए नया ऑप्शन

धांसू बैटरी लाइफ
शाओमी फ्लिपबड्स प्रो ईयरबड्स में डुअल डिवाइस स्मार्ट कनेक्शन दिया गया है, जिसकी मदद से आप एक साथ इसके दोनों स्टेम को अलग-अलग डिवाइस से कनेक्ट कर सकते हैं। शाओमी के इस अडवांस ईयरबड्स की बैटरी की बात करें को इसके बड्स को आप सिंगल चार्ज में 7 घंटे और चार्जिंग केस के साथ सिंगल चार्ज में 28 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं। टाइस सी पोर्ट वाले इस ईयरबड्स में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है, जिससे महज 5 मिनट में इसे 2 घंटे तक इस्तेमाल किए जाने लायक चार्ज किया जा सकता है। इसमें वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है। इस ईयरबड्स को फिलहाल चीन में लॉन्च किया गया है और जल्द ही इसे भारत में भी लॉन्च कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें-पावरफुल फीचर्स के साथ Dell XPS 15 और XPS 17 समेत ये धांसू लैपटॉप हुए लॉन्च, देखें कीमत



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!