xiaomi laptop in india: Laptop का है प्लान तो ठहरिए! भारत आ रहे हैं Mi और Redmi के नए लैपटॉप, जानें क्या होगा खास – xiaomi tipped to launch new mi and redmi branded laptop models in india soon check details

[ad_1]

एक टिपस्टर के मुताबिक Xiaomi जल्द ही अपने Mi और Redmi ब्रांड के तहत नए लैपटॉप भारत में ला सकती है। चीनी कंपनी के पास अपने Mi ब्रांड के तहत वर्तमान में देश में कुछ लैपटॉप मॉडल उपलब्ध हैं और ऐसा लगता है कि वह अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करना चाहती है। Xiaomi ने भारत में Mi Notebook 14, Mi Notebook 14 Horizon Edition, Mi Notebook 14 IC और Mi Notebook 14 e-Learning Edition को लॉन्च कर दिया है। यह संभव है कि Mi ब्रांड के तहत आने वाले कथित लैपटॉप Mi Notebook 14 के रिफ्रेश मॉडल हों।

Amazon ने गलती से 6 हजार में बेच दिया लाख रुपये का AC, फिर हुआ ये मजेदार वाक्या

भारत में एंट्री कर सकते हैं RedmiBook लैपटॉप
टिपस्टर इशान अग्रवाल ने ट्विटर पर शेयर किया कि Xiaomi जल्द ही अपने Mi ब्रांड के तहत नए लैपटॉप लॉन्च कर सकती है। टिपस्टर ने यह भी कहा कि वह इस महीने के अंत में अपने Redmi ब्रांड के तहत लैपटॉप का अनावरण करेगा। अगर यह सच हो जाता है, तो ये भारत में आने वाले पहले Redmi ब्रांडेड लैपटॉप मॉडल होंगे क्योंकि RedmiBook लैपटॉप चीन में काफी समय से उपलब्ध हैं। अभी तक, यह स्पष्ट नहीं है कि भारतीय बाजार में कौन से मॉडल आएंगे क्योंकि Xiaomi ने आगामी लैपटॉप के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है।

आराम का मामला है! आ गया Xiaomi 8H Milan Smart Electric Bed, आवाज से कंट्रोल होगा

चीन में Mi/Redmi ब्रांड के तहत कई लैपटॉप पेश करती है कंपनी
कंपनी चीन में अपने Mi और Redmi ब्रांड के तहत कई लैपटॉप मॉडल पेश करती है। इसने हाल ही में देश में Mi Notebook Pro X 15 लॉन्च किया जो लेटेस्ट 11th के इंटेल सीपीयू और लेटेस्ट एनवीडिया जीफोर्स आरटीएक्स 30 सीरीज GPU के साथ आता है। अपने Redmi ब्रांड के तहत, इसने फरवरी में RedmiBook Pro 14 और RedmiBook Pro 15 मॉडल लॉन्च किए। ये 11th-जनरेशन इंटेल प्रोसेसर द्वारा संचालित थे और मई में, इसने दो मॉडलों के AMD Ryzen 5000 सीरीज संचालित वेरिएंट लॉन्च किए।

लो हो गया अपकमिंग iPhone का नामकरण! इस नाम से आएंगे नए iPhone मॉडल

Mi नोटबुक लाइनअप रिफ्रेश कर सकती है कंपनी
Xiaomi कुछ RedmiBook मॉडल को लेटेस्ट Intel या AMD CPU के साथ देश में ला सकती है। कंपनी अपने वर्तमान Mi Notebook ऑफरिंग को भी रिफ्रेश कर सकती है, जो पहले से ही भारत में नए आंतरिक हार्डवेयर के साथ उपलब्ध हैं। जो भी हो, हम आने वाले हफ्तों में अधिक जानकारी के साथ, Xiaomi से नए उचित मूल्य के लैपटॉप की पेशकश की उम्मीद कर सकते हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!