Xiaomi Mi 11 Ultra Limited First Sale: हो जाइए तैयार! Mi 11 Ultra की पहली सेल आज, लिमिटेड यूनिट्स ही होंगी उपलब्ध, दिए जा रहे जबरदस्त ऑफर्स – xiaomi mi 11 ultra limited first sale in india today on mi com know price offers and specifications

[ad_1]

हाइलाइट्स:

  • Xiaomi Mi 11 Ultra की पहली सेल आज
  • लिमिटेड यूनिट्स के साथ आयोजित होगी सेल
  • मिलेंगे कई खास ऑफर्स

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने हाल ही में अपना फ्लैगशिप मॉडल Mi 11 Ultra लॉन्च किया था। इस फोन की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे आयोजित की जाएगी। यह पहली सेल लिमिटेड यूनिट्स के साथ ही आयोजित की जाएगी। इसकी कीमत 69,990 रुपये है। कंपनी इसके साथ कई ऑफर्स भी दे रही है जिसके बाद फोन की कीमत कुछ कम हो जाएगी। तो आइए जानते हैं इस फोन के साथ क्या-क्या ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

Xiaomi Mi 11 Ultra की कीमत और ऑफर्स:

Mi 11 Ultra की सेल आज दोपहर 12 बजे से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट mi.com पर आयोजित की जाएगी। कंपनी के ग्लोबल वीपी और मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने इस बात की जानकारी ट्विटर के जरिए दी थी। इस फोन की कीमत 69,990 रुपये है। यह कीमत इसके 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज की है।

ऑनलाइन क्लासेज के लिए खरीदना है टैबलेट तो इन किफायती विकल्पों पर डालें एक नजर, कीमत 10,499 रु. से शुरू
जो यूजर्स इस फोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं उन्हें बता दें कि यूजर्स को इसे खरीदने के लिए अपनी Mi आईडी बनानी होगी। फिर इस आईडी से लॉगइन करने के बाद उन्हें एक 1,999 रुपये का अल्ट्रा गिफ्ट कार्ड खरीदना होगा। यह कार्ड यूजर को सेल का गारंटीड एक्सेस दिलाएगा। इस गिफ्ट कार्ड को Mi 11 Ultra फोन खरीदते समय रिडीम करा सकते हैं। ऐसे में सेल के दिन जिस व्यक्ति के पास अल्ट्रा गिफ्ट कार्ड होगा उन्हें अल्ट्रा F-code दिया जाएगा जिससे उन्हें सेल का एक्सेस मिल जाएगा।

इसके अलावा इस सेल का एक्सेस यूजर्स को एक और तरह से मिल सकता है और वो है अल्ट्रा चैलेंज। इसमें तीन चैलेंज दिए गए हैं जिन्हें यूजर्स को सोशल मीडिया पर खेलना होगा। इसके अलावा फोन को खरीदते समय अगर यूजर्स SBI क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें 5,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा।

सस्ता लेकिन बढ़िया! Tecno Spark Go 2021 की पहली सेल आज, कीमत 7 हजार से कम

Xiaomi Mi 11 Ultra के फीचर्स:

यह फोन MIUI 12 पर आधारित एंड्रॉइड 11 पर काम करता है। इसमें 6.81 इंच का WQHD+ E4 AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1440×3200 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 और रिफ्रेश रेट 120Hz है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर और 12 जीबी रैम से लैस है। इसमें 256 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 67W वायर्ड और वायलैस चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Tips And Tricks: खतरे में है आपके फोन का निजी डाटा, अगर नहीं किए ये 8 काम तो पड़ेगा पछताना
फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.95 है। वहीं, दूसरा 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस है। इसका अपर्चर f/2.2 है। तीसरा भी 48 मेगापिक्सल का है टेलिफोटो लेंस है। सेल्फी के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.3 है। यह फोन IP68 सर्टिफाइड है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G, ड्यूल-बैंड वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.2, GPS, AGPS, NavIC सपोर्ट, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!