Xiaomi MIJIA Mosquito Repellent 2 India: चैन की नींद लेने में मदद करेगा शाओमी का यह छोटा सा डिवाइस, बोलने भर से मच्छरों को भगाएगा – xiaomi mijia mosquito repellent 2 released in crowdfunding at 59 yuan


Xiaomi ने एक ऐसा दिलचस्प प्रोडक्ट लॉन्च किया है जो आपको चैन की नींद लेने में मदद करेगा। दरअसल, चीनी कंपनी ने नया Xiaomi MIJIA Mosquito Repellent 2 डिवाइस लॉन्च किया है, जो मच्छर भगाने का काम करता है। खास बात यह है कि इस छोटा सा डिवाइस XiaoAI वॉयस स्विच और मिजिया ऐप रिमोट कंट्रोल सपोर्ट के साथ आता है। सबसे पहले जानिए क्यों खास है यह प्रोडक्ट…

क्यों खास है यह प्रोडक्ट

  • शाओमी के अनुसार, मिजिया इंटेलिजेंट मॉस्किटो रिपेलेंट 2 में एंटी-मॉस्किटो एजेंट (दवा) के तौर पर ट्रांसफ्लुथ्रिन का उपयोग किया जाता है। मशीन में फैन लगा है जो एक समान गति से दवा को फैलाता है।
  • दवा का सिंगल इफेक्टिव टाइम 1080 घंटे का है। अगर इसे हर रात 8 घंटे इस्तेमाल किया जाए, तो इसे लगभग 4.5 महीने तक उपयोग में लिया जा सकता है। यह डिवाइस 28 वर्ग मीटर की जगह के लिए उपयुक्त है, और यूजर इसे कहीं भी रख सकते हैं।
  • डिवाइस में दो पावर सप्लाई मोड हैं। इसे या तो दो AA बैटरी के जरिए या इसे सीधे यूएसबी-सी इंटरफ़ेस के जरिए चलाया जा सकता है। ब्लूटूथ मेश गेटवे फ़ंक्शन के साथ Xiaoai स्पीकर के साथ यूएसबी-सी पावर सप्लाई मोड में आप वॉयस कंट्रोल, रिमोट कंट्रोल और स्मार्ट लिंकेज फीचर का उपयोग कर सकते हैं।
  • जब USB-C पावर सप्लाई मोड में मशीन ऑन हो, तो इसे XiaoAI के जरिए आवाज से भी कंट्रोल किया जा सकता है। ब्लूटूथ के जरिए इसे फोन से कनेक्ट किया जा सकता है। फोन से टाइमिंग स्विच को सेट करने और दवा की बची पावर की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

सस्ता गेमिंग स्मार्टफोन! Poco F3 GT के स्पेसिफिकेशन लीक, भारतीय कीमत भी सामने आई

कितनी है कीमत
शाओमी के इस स्मार्ट प्रोडक्ट 59 युआन या लगभग 9 डॉलर (660 रुपये) की कीमत के साथ क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा। क्राउडफंडिंग 12 मई को सुबह 10 बजे शुरू होगी। बता दें कि फिलहाल यह डिवाइस सिर्फ चीन में बिक्री के लिए उपलब्ध है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!