zte smartphone with 20gb ram and 1tb storage: सबसे पावरफुल फोन! 20 GB RAM के साथ आएगा ZTE का नया स्मार्टफोन, देखें और क्या खास – zte to launch new smartphone with 20gb ram and 1tb storage soon, see zte mobile specs and price

[ad_1]

हाइलाइट्स:

  • ऐसा स्मार्टफोन अब तक नहीं आया मार्केट में
  • जेडटीई के प्रीमियम स्मार्टफोन्स के फीचर्स खास
  • कैमरा और प्रोसेसर का कोई जवाब नहीं

नई दिल्ली।
ZTE Upcoming Smartphone With 20GB RAM And 1TB Storage:
प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रैंड ZTE मोबाइल मार्केट में हंगामा मचाने के मूड में है। जी हां, बीते दिनों ZTE Axon 30 सीरीज के प्रीमियम स्मार्टफोन्स ZTE Axon 30 Ultra 5G और ZTE Axon 30 Pro 5G लॉन्च करने के बाद अब जेडटीई एक और धांसू स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, जिसमें 20 GB RAM देखने को मिलेगा। आपने ठीक सुना, 20 जीबी रैम। अब तक ज्यादातर लैपटॉप में भी इतना रैम देखने को नहीं मिलता, लेकिन एक कदम आगे जाकर जेडटीई 20 जीबी रैम और एक टीबी स्टोरेज वाला स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

ये भी पढ़ें-Samsung Smart TV के 32, 43, 50 और 55 इंच मॉडल कम दाम में खरीदने का मौका, देखें सेल-ऑफर

होंगी खूबियां जबरदस्त
अब तक Ausu और Lenovo जैसी कंपनी ने ही 18GB RAM ऑप्शन तक के स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। कई प्रीमियम स्मार्टफोन्स भी 12 जीबी तक रैम ऑप्शन के साथ आ गए हैं। ZTE ब्रैंड के एक डायरेक्टर Lu Qian Hao ने बताया है कि आने वाले समय में जेडटीई के 20GB RAM वाला फोन लॉन्च होने वाला है। चाइनीज माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट Weibo पर इस फोन के बारे में बहुत सी बातें सामने आई हैं, जिनमें एक खबर ये भी है कि इसमें 1TB तक स्टोरेज देखने को मिल सकता है। आने वाले समय में जेडटीई अंडर-डिस्प्ले कैमरा से लैस स्मार्टफोन भी लॉन्च करेगी, जो कि नेक्स्ट जेनरेशन फीचर है।

ये भी पढ़ें-
फोन रहेगा हमेशा चार्ज! 500 रुपये से कम में 10,000 और 5,000 mAh के ये पावर बैंक आपके लिए बेस्ट

ZTE Upcoming Smartphone With 20GB RAM And 1TB Storage 2

शानदार कैमरा फीचर्स वाला स्मार्टफोन

भारत में जल्द लॉन्च होंगे जेडटीई के धांसू स्मार्टफोन
आने वाले समय में ZTE के अपकमिंग कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन की संभावित खूबियों की जानकारी लीक होगी। फिलहाल आप ये जान लें कि जेडटीई के हालिया लॉन्च ZTE Axon 30 सीरीज स्मार्टफोन्स में क्या कुछ खास है और इन्हें किस प्राइस रेंज में लॉन्च किया गया है। हालांकि, भारत में इस स्मार्टफोन सीरीज को अब तक लॉन्च नहीं किया गया है। इस सीरीज के टॉप मॉडल ZTE Axon 30 Ultra 5G के 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को चीन में करीब 62,231 रुपये में लॉन्च किया गया है।

ये भी पढ़ें-होगी धमाकेदार एंट्री! Realme 9 Series स्मार्टफोन्स शानदार लुक और फीचर्स से होंगे लैस, देखें डीटेल

ZTE Upcoming Smartphone With 20GB RAM And 1TB Storage 1

जेडटीई के कई धांसू फोन भारत में होंगे लॉन्च

कैमरा और बैटरी
ZTE Axon 30 Ultra 5G की खूबियों की बात करें तो इसमें 6.67 इंच का डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है। Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस इस प्रीमियम स्मार्टफोन में सबसे पावरफुल Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर लगा है। इस फोन में 4600mAh की बैटरी हैस जो कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। वहीं कैमरे की बात करें तो इस फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा के साथ ही क्वॉड रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 64-64 मेगापिक्सल के 3 कैमरे और 8 मेगापिक्सल का एक कैमरा है। जेडटीई के इस फोन में और भी कई शानदार फीचर्स हैं।

ये भी पढ़ें-64 MP कैमरा और Dimensity 700 प्रोसेसर वाला Honor X20 SE हुआ लॉन्च, देखें कीमत-खासियत

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!